Friday 23 September 2016

खालसा कॉलेज में आयोजित फ्रैशर्स पार्टी में विद्यार्थियों ने खूब मचाई धूम

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 23rd September:- खालसा कालेज (अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टॅडी फेस-3 मोहाली फ्रैशर्स विद्यार्थियों के स्वागत् हेतु फ्रैशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी ने दीप प्रज्जवलित कर किया। 
इस अवसर पर सीनियर जूनियर वर्ग के विद्यार्थियों ने एक ओर जहाँ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आगाज़ किया वहीं फ्रैशर्स विद्यार्थियों के लिए मिस्टर फ्रैशर मिस फ्रैशर प्रतियोगिता का आयोजन भी करवाया गया। इस भव्य आयोजन में विद्यार्थियों ने खूब धूम मचाई और प्रस्तुत हुए विभिन्न कार्यक्रमों का लुत्फ उठाया। 
कार्यक्रम में आयोजित मिस्टर फ्रैशर मिस फ्रैशर प्रतियोगिता में मिस्टर फ्रैशर पीजीडीसीए प्रथम वर्ष के छात्र जितेन्दर पाल सिंह मिस फ्रैशर बीए प्रथम वर्ष के छात्रा जसप्रीत कौर को चुना गया जबकि मिस्टर हैंडसम बी.कॉम प्रथम वर्ष की अरूण भंडारी और मिस चारमिंग बी.कॉम प्रथम वर्ष की शिवानी राणा बनी।  बीसीए प्रथम वर्ष के मिस्टर स्पोटेनियस नवजोत सिंह बने। प्रो. दलजीत कौर प्रो. अर्शजोत, प्रो. ढालिया इस प्रतियोगिता में जज थे।
कॉलेज में आयोजित अन्य विभिन्न गतिविधियों में विद्यार्थियों द्वारा लोक गीत,डांस,क्लासिक सांग, भंगड़ा गिद्धा इत्यादि की बेहतरीन प्रस्तुति दी गई जिन्हें उपस्थित श्रोताओं ने खूब सराहा।
इस अवसर पर कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ.हरीश कुमारी ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि भविष्य में ऊचाई पाने के लिए कड़ी मेहनत ही रंग लाती है। उन्होनें कहा कि अनुशासित जीवन सफलता के लिए महत्वपूर्ण तथ्य है। इस लिए वे अनुशासन का सदा ही पालन करें फिर चाहे वह घर हो या कॉलेज। उन्होनें फ्रैशर्स विद्यार्थियों को कॉलेज में पढ़ाई के साथ साथ अन्य सह पाठ्यक्रम गतिविधियों में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया, जिससे केवल व्यक्तिगत विकास बल्कि सम्पूर्ण आधार का विकास भी होता है।




No comments: