Thursday 8 December 2016

गुरिंदर वीर कौर ने आक्रामक तरीके से शुरू किया चुनाव प्रचार अभियान

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 08th December:-चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव 2016 में वार्ड नंबर 3 से चुनाव लड़ने वाली स्वतंत्र उम्मीदवार गुरिंदर वीर कौर ने पिछले 1 महीने से आक्रामक तरीके से अपना प्रचार अभियान शुरू किया हुआ है। वे डोर-टू-डोर जाकर लोगों की परेशानियां सुन रही हैं और उनकी सभी समस्याओं को हल करने का वादा भी कर रही हैं। उन्होंने इस वार्ड से चुनाव लड़ने वाले दूसरे उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देते हुए अपने अभियान को पूरे जोश के साथ जारी रखा हुआ है। गुरिंदर को वार्डवासियों का पूरा सहयोग मिल रहा है और सभी उनके प्रचार अभियान से काफी खुश हैं। गुरिंदर ने बताया कि मुझे लोगों का बहुत सहयोग मिल रहा है जिस से मेरी हिम्मत बढ़ रही है। मैं खुश हूँ कि लोग सामने आकर अपनी समस्याएं मुझे बता रहे हैं और मुझ पर अपना भरोसा दिखा रहे हैं। लोगों की इतनी अच्छी प्रतिक्रिया देखकर मुझे यकीन है कि सभी मुझे वोट देंगे और मुझे उनकी सेवा करने का मौका प्राप्त होगा।


No comments: