Wednesday 4 January 2017

आम आदमी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे लोक इन्साफ पार्टी के उम्मीदवार:संजय सिंह

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 04th January:- आगामी पंजाव विधानसभा चुनाव को लेकर आज लोक इन्साफ पार्टी की और से अपने 2 औरउम्मीदवार की घोषणा कर दी। चण्डीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंजाब के आम आदमी पार्टी के प्रभारी संजय सिंह और लोक इन्साफ पार्टी के नेता बलविंदर सिंह बैंस ब्रदर्स ने इसकी घोषणा की। इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथ लोक इन्साफ का गठबंधन है और ऐसे में 5 सीट पर लोक इंसाफ पार्टी के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे और फगवाड़ा से लोक इन्साफ पार्टी के उम्मीदवार आप पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे। आज संजय सिंह ने लोक इन्साफ पार्टी के 2 उम्मीदवार की घोषणा की। इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि फगवाड़ा से आप पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़ेगा लोक इंसाफ पार्टी का उम्मीदवार जरनैल सिंह नंगलचुनाव लडेंगे काका सूद लुधियानासेंट्रलसे उम्मदीवार लोक इन्साफ पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेगा।
वन्ही संजय सिंह ने कहा कि कालेधन के नाम पर नोटबंदी करके लोगो को मोदी ने बर्बाद कर दिया आप पार्टी पंजाब के रहे 3 उम्मदिवारो की घोषणा जल्द कर् देगी।संजय सिंह ने कहा आचार संहिता लागू होने से बादल के जंगल राज से लोगो को छुटकारा मिलेगा और आम जनता के बीच दिवाली का माहौल होगा। पंजाब में कांग्रेस और अकाली दल दोनों मिली हुई है।
केप्टन अमरिंदर सिंह अगर शेर है तो वो भगवन्त मान और सुखबीर के खिलाफ जलालाबाद से चुनाव लड़े अगर नही लड़ सकते है तो वो बकरी है।

No comments: