Tuesday 26 September 2017

रोमांटिक टै्रक है -किन्ना प्यार-: बलराज

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 26th September:- चाहे अदाकारी का क्षेत्र हो अथवा गायकी का दोनों क्षेत्रों में गायक अदाकार को हिट कराने के पीछे श्रोत्राओं का बहुत योगदान होता है, इसलिए मेरा मानना है कि श्रोत्रा भगवान का रूप होते हैं। यह कहना है प्रतिभावान तथा युवा पंजाबी गायक बलराज का। कई हिट गीत दे चुके बलराज ने आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में अपने नए सिंगल टै्रक -किन्ना प्यार- के लांचिंग के अवसर पर पत्रकारों से मुलाकात की। इस अवसर पर उनके साथ म्यूजिक डायरेक्टर जी गुरी भी उपस्थित थे।
इस गीत बारे बातचीत दौरान बलराज ने बताया कि यह एक प्यार भरा गीत है और मुझे उम्मीद है कि यह गीत युवाओं को अवश्य ही पसंद आएगा। गीत के बोल सिंह जीत ने लिखे हैं, म्यूजिक जी गुरी ने दिया है और डायरेक्टर दिलशेर सिंह खुशपाल सिंह है। इस गीत को एनालॉग रिकार्डस द्वारा आज विभिन्न चैनलों पर रिलीज किया गया।
काबिलेजिक्र है कि बलराज अब तक कई हिट गीत दे चुके हैं, जिनमें -जाने ते बनी-, -पाली-, -3 सालां दा प्यार-, फील-, -ऑडी-, -केनेडा-, -केंडल लाईट डिनर- आदि गीत जिक्रयोग्य हैं। जिला जालंधर के गांव बिलगा में पले बढ़े बलराज गत 17 वर्षों से पंजाबी गायकी के क्षेत्र में सरगर्म हैं। बलराज ने बताया कि मैंने गायकी की तालीम चरणजीत आहूजा निर्मल सिद्धू से हासिल की है।
बलराज ने बताया कि इन 17 वर्षों में मैंने कई उतार चढ़ाव देखें हैं परंतु श्रोत्राओं के प्यार के चलते मैं आज इस मुकाम पर पहुंचा हूं। उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता यही रहती है कि मैं श्रोत्राओं की पसंद को ध्यान में रखकर ही हर गीत तैयार करूं। उन्होंने कहा कि मुझे इस क्षेत्र में आने से पहले और अब तक परिवार ने पूरा स्पोर्ट किया है। उन्होंने बताया कि वे लगभग पूरी दुनिया घूम चुके हैं और पंजाब में रहने वाले पंजाबियों की तरह ही विदेशों में बस रहे पंजाबी भी पंजाबी को ही तरजीह देते हैं।


No comments: