Friday 27 October 2017

स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक ने सुपर सिख रन 2017 को दिया समर्थन

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 27th October:- देश के सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-वीलर निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक सुपर सिख रन 2017 को स्पॉन्सर करते हुए स्वस्थ एवं ईको-फ्रेंडली जीवनशैली को बढ़ावा देगी। यह आयोजन नई दिल्ली में 10 दिसंबर को होगा।
इस हाफ मैराथन की प्रिंसिपल स्पॉन्सर होने के अलावा, हीरो इलेक्ट्रिक मैराथन के शीर्ष तीन विजेताओं को ईनाम के रूप में अपनी ऑप्टिमा E2 ई-बाइक्स प्रदान करेगी।
मनु कुमार, हेड, मार्केटिंग, हीरो इलेक्ट्रिक ने कहा कि हीरो इलेक्ट्रिक में हम ईको-फ्रेंडली एवं सक्रिय जीवनशैली को बढ़ावा देने में विश्वास करते हैं। सुपर सिख रन के साथ हमारी भागीदारी से जिम्मेदार जीवनशैली के महत्व और समाज को योगदान लौटाने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता नज़र आती है।
पर्यावरन के अनुकूल एवं स्वस्थ जीवनशैली के प्रति अपनी प्रतिबद्धता मज़बूत बनाने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक रेस मार्शल्स को मैराथन संचालित करने के लिए 25 ई-बाइक्स उपलब्ध कराएगी।  
देश में बिकने वाली प्रत्येक 10 इलेक्ट्रिक टू-वीलर्स में से छह हीरो इलेक्ट्रिक की होती है। कुमार ने आगे कहा कि देश में शून्य कार्बन उत्सर्जन वाली सबसे बड़ी कंपनी होने के नाते, हम शहरी यात्राओं में शून्य शोर एवं शून्य प्रदूषण के अपने मुख्य प्रस्ताव को आगे बढ़ाना चाहते हैं।
सुपर सिख रन एक टाइम-चिप्ड और पेशेवर हाफ-मैराथन है, जिसका आयोजन हर साल सुपर सिख फाउंडेशन द्वारा किया जाता है। यह एक सर्व समावेशी इवेंट है, जिसमें हर नस्ल, धर्म और पृष्ठभूमि के प्रतियोगी हिस्सा ले सकते हैं। सुपर सिख रन 2017 की टिकट बिक्री में से 15% तक की राशि वैश्विक मानवीय संगठन खालसा एड को दान की जाती है।
सुपर सिख रन के आयोजक गुरप्रीत वासी ने कहा कि हमें हाफ-मैराथन के प्रिंसिपल स्पॉन्सर के रूप में हीरो इलेक्ट्रिक के शामिल होने पर खुशी है। पर्यावरण संरक्षण के मिशन के साथ हीरो इलेक्ट्रिक के ब्रांड उद्देश्य सुपर सिख रन 2017 में नज़र आते हैं। हीरो इलेक्ट्रिक की तरह हम भी समाज को योगदान लौटाना चाहते हैं और लोगों को एक सक्रिय एवं ईको-फ्रेंडली जीवनशैली अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।

No comments: