Sunday 15 October 2017

नेशनल मीडिया कंफेडरेशन ने पंजाब एंड चंडीगढ़ की आम सभा की बैठक का आयोजन किया

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 15th October:- नेशनल मीडिया कंफेडरेशन की पंजाब एंड चंडीगढ़ राज्य की आम सभा की बैठक का आयोजन किया गया। चंडीगढ़ स्थित प्रेस क्लब में आयोजित बैठक में प्रबंधकीय सदस्यों की  स्थापना की गई। जिस में प्रधान सुरिंदर वर्मा, उपप्रधान सुखदेव सिंह, महासचिव रोहित कुमार, सचिव रवि शर्मा अच्छे लाल, सहायक सचिव जसवीर सिंह सैनी, प्रेस सचिव सुनीता, संगठन सचिव रंजीत सिंह धालीवाल, सांस्कृतिक सचिव अजायब सिंह औजला खजांची प्रवेश कुमार आदि को कार्यभार सौंपा गया। इस मीटिंग में प्रधान सुरिंदर वर्मा जी ने कहा कि पत्रकारों की एकता अधिकारों के लिए इस संस्था को स्थापित किया जा रहा है।
पत्रकारों को रही समस्याओं के समाधान के लिए एक राष्ट्रीय मंच तैयार किया जा रहा है। जिस का मुख्य कार्यालय दिल्ली में स्थापित है। उप प्रधान सुखदेव सिंह ने कहा कि पत्रकारों के अधिकारों की लड़ाई और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस संस्था की स्थापना की गई है। किसी भी पत्रकार का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा बशर्त पत्रकार भी सचाई के रास्ते पर हो।
महासचिव रोहित कुमार ने कहा कि पत्रकारों का शोषण बैन होना चाहिए। हर पत्रकार एक समान है और पत्रकारों की एकता ही हमारी ताकत है। नेशनल मीडिया कंफेडरेशन की सदस्यता ग्रहण करने के लिए हमेशा संस्था के दरवाजे पत्रकारों के लिए खुले हैं जिन के मार्गदर्शन में पत्रकारों के अधिकारों की लड़ाई के लिए आगे बढ़ा जाए।

No comments: