Sunday 29 April 2018

लक्ष्य ज्योतिष संस्थान द्वारा दूसरे निशुल्क ज्योतिष कैंप का आयोजन


By Tricity News
Chandigarh 23 April:- लक्ष्य ज्योतिष संस्थान चंडीगढ़ की ओर से सेक्टर 19 के श्री कौशलेन्दर सीता राम मंदिर में आज दूसरे निशुल्क ज्योतिष कैंप का आयोजन किया गया। ज्योतिष कैंप में समस्त उत्तर भारत में ज्योतिष विद्या की विभिन्न विधाओं वैदिक, हस्त रेखा, टैरो कार्ड रीडर, अंक गणित, स्प्रिचुअल हीलर, रैकी, वास्तु-नाड़ी, लाल किताब एवं के पी एस्ट्रोलॉजी से जुड़े विशेषज्ञ ज्योतिष आचार्यों ने भाग लिया।
लक्ष्य ज्योतिष संस्थान की प्रेजिडेंट आचार्य बीना शर्मा, फाउंडर व् चेयरमैन डॉक्टर रोहित कुमार और वाईस प्रेजिडेंट परवीन रजवाल ने बताया कि संस्थान की ओर से आयोजित इस ज्योतिष कैंप को निशुल्क लगाया है, इसमें न तो ज्योतिष विशेषज्ञों से ओर न ही आम जनता से किसी भी प्रकार की धनराशि ली गयी है। बल्कि यहाँ आने वाले लोगों को पूरी तरह से फ्री में ज्योतिष सहायता दी गयी है। उन्होंने बताया कि ज्योतिष कैम्प में लोगों ने अपनी जन्म तिथि, जन्म समय और जन्म स्थान बता कर या कुंडली दिखा कर ज्योतिष की विभिन्न विधाओं द्वारा अपनी राहू केतु दशा और अपने जीवन से जुड़ी पारिवारिक, स्वास्थ्य, नौकरी व अन्य बातो की जानकारी हासिल की है।
डॉक्टर रोहित कुमार ने बताया की इस कैंप का मुख्य उद्देशय वैदिक ज्योतिष का प्रचार प्रसार है, ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा इस विद्या के बारे में जान सके। उन्होंने बताया की उनके संस्थान की और से गरीब परिवार के बच्चो को ज्योतिष विद्या की फ्री एजुकेशन दी जाती है ताकि वो इस विद्या से वो न केवल लोगों को जीवन में आ रही विभिन्न परेशानियों से छुटकारा पाने का उपाए बता सके साथ ही अपने परिवार का भरण पोषण कर सके।
उन्होंने बताया की हालांकि ज्योतिष द्वारा जीवन में आ रही परेशानियों से छुटकारा तो नहीं पाया जा सकता, परन्तु ज्योतिष के उपायों से इन पर काफी हद तक नियंत्रण  जरूर पाया जा सकता है

No comments: