Tuesday 10 July 2018

कल्याण ज्वेलर्स ने 7 जुलाई से वार्षिक सेल की घोषणा की

By Tricitynews
Chandigarh 10th July:- देश के सबसे विश्वसनीय एवं प्रमुख ज्वेलरी ब्रांड्स में से एककल्याण ज्वेलर्स ने बहुप्रतीक्षित कल्याण वार्षिक सेल के जरिए अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। ग्राहकगण 7 जुलाई से 17 जुलाई के बीच भारत में कल्याण ज्वेलर्स की किसी भी आउटलेट में जा सकते हैं और ब्रांड द्वारा तैयार किये गये विभिन्न ऑफर्स का अधिकाधिक लाभ उठा सकते हैं।
विश्वास एवं पारदर्शिता के एक ब्रांड के रूप मेंकल्याण आभूषण के कद्रदानों की आवश्यकता को समझता हैजो ऐसे गहने चाहते हैं जो शुद्धताडिजाइन एवं गुणवत्ता की दृष्टि से उच्च मानकों वाला हो। इसलिए, 11-दिवसीय वार्षिक सेल के दौरानकल्याण ज्वेलर्स अपने सभी खरीदारों को पुराने सोने के एक्सचेंज पर 100 प्रतिशत मूल्य प्रदान कर रहा है।
शादी-विवाह का मौसम बस आने ही वाला हैऐसे में कल्याण यह भी समझता है कि हर दुल्हन अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में दिखना चाहती है। सगाई और विवाह के उत्सवों को ध्यान में रखते हुएकल्याण ज्वेलर्स 50 ग्राम से अधिक के आभूषण की खरीद पर मूल्यवद्र्धित शुल्क (मेकिंग चार्ज पर) पर 25 प्रतिशत की छूट दे रहा है।
भारत में आभूषणों की खरीद को व्यापक रूप से शुभ माना जाता है। इसलिए, 25,000 रु. मूल्य के जड़े हुए गहनों की हर खरीद पर,ग्राहकों को सोने का सिक्का नि:शुल्क रूप में भी मिल सकेगा। यही नहीं, 50,000 रु. से अधिक के गहनों की खरीदारी करने वाले ग्राहक स्क्रैच ऐंड विन कंटेस्ट में भाग भी ले सकेंगेऔर इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर घरेलू उपकरणों एवं वीयरेबल टेक्नोलॉजी जैसे आकर्षक उपहार भी प्राप्त कर सकेंगे।
इस सेल के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुएकल्याण ज्वेलर्स के चेयरमैन और प्रबंध निदेशकटीएस कल्याणरामन ने कहा कि कल्याण ज्वेलर्स मेंहमारे ग्राहक ही हमारी हर चीज के केंद्र में होते हैं और हम उन्हें बेहतर कीमतों में सर्वोत्तम उत्पाद उपलब्ध कराकर यथासंभव सर्वोत्तम तरीके से उनकी आवश्यकताएं पूरी करते हैं। इसे ध्यान में रखते हुएहमें कल्याण वार्षिक सेल की घोषणा करते हुए खुशी हो रही हैजिससे हमारे ग्राहक कुछ अत्याकर्षक ऑफर्स के साथ अपनी मनपसंद ज्वेलरी की खरीदारी कर सकते हैंजैसे-पुराने सोने के एक्सचेंज पर 100 प्रतिशत मूल्यमूल्यवद्र्धित शुल्क पर 25 प्रतिशत की छूटमु त में सोने के सिक्के और स्क्रैच ऐंड विन ऑफर्स। हर महिला का यह हक होता है कि वो सर्वश्रेष्ठ गहना हासिल करेऔर इस ऑफर के साथहम ग्राहकों को कल्याण के गहने लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैंजो हाथ से तैयार किये गये होते हैं और उत्कृष्ट होते हैं।
यह वार्षिक सेल सभी कल्याण ज्वेलर्स शोरूम में 7 जुलाई से 17 जुलाई, 2018 तक चलेगा। लोकप्रिय वेडिंग कलेक्शन मुहुरतऔर कल्याण के इन-हाउस ब्रांड्स जैसे-तेजस्वीनिमाहमुद्राजियारंगअनोखीग्लोटिक आदि इस सेल में उपलब्ध होंगे।

No comments: