Saturday 19 November 2016

ब्लैक मिरर गीत के प्रचार के लिए चंडीगढ़ पहुंचे बौबी सन:21 नवम्बर यू-ट्यूब पर आएगा यह गीत

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 19th November:- पंजाब के युवा गायक बौबी सन आज चंढीगढ़ में अपने तीसरे नए सिंगल टै्रक ब्लैक मिरर के प्रचार के लिए चंडीगढ़ पहुंचे। इस अवसर पर उनके साथ भुल्लर परोडक्शन हाउस के निर्देशक सन्नी भुल्लर भी उपस्थित थे। यह गीत ब्लैक मिरर आगामी 21 नवम्बर यू-ट्यूब पर आ जाएगा ।
पत्रकारों से बातचीत के दौरान बौबी सन (सतबीर सिंह भुल्लर) ने बताया कि गीत "पहलां शीशे काले सी रकान वास्तेहुण शीशे काले ने समान वास्ते" वरी राय का लिखा हुआ है और इस गीत को संगीतबद्ध किया है ऐमज़ी सन्धू ने। यह गाना कुल 3.11मिनट का है। उन्होंने बताया कि इस गाने के माध्यम से नशों के खिलाफ जागरूक करने की कोशिश भी की गई है। यह उनका तीसरा गाना है। उनका शुरुआती गाना "इण्डिया तों आस्ट्रैलिया" काफी पसंद किया गया था। उसके बाद "इश्क हो गया" और अब ब्लैक मिरर लेकर आया हूँ।
बौबी सन ने बताया कि गायकी का शौक उन्हें बचपन से ही था। उन्होंने फरीदरोट में आयोजित मो.रफी नाईट 2007 के दौरान मो.रफी अवार्ड भी जीता है। उन्होंने उन्होंने स्कूल लेवल पर कई कम्पीटीशन भी किए। स्कूल में हाउसेज के दौरान हर हफ्ते हीत भी गाया करते थे । वे फरीदकोट में आयोजित मिस्टर टैलेंट अवार्ड भी जीत चुके हैं। वे फरीदकोट के निजी कालेज से बी.एससी. नर्सिंग हैं और म्यूजिक का शौंक उन्हें बचपन से ही था। पढ़ाई के के साथ साथ उन्होंने संगीत सीखना भी जारी रखा। उन्होंने करीब 8-9 लाइव अखाड़े भी लगाए हैं। उन्होंने बताया कि वे अपने पिताजी व मो.रफी से बेहद प्रेरित हैं।
भुल्लर प्रोडक्शन हाउस के निर्देशक सन्नी भुल्लर ने बताया कि इस गीत का विडियो मोहाली में ही शूट किया गया है। पंजाब म्यूजिक गानों के इतिहास में पहली बार मात्र  6.30 घंटे की शूटिंग कर गाना तैयार किया गया है। जिसमें अंतरराष्ट्रीय माडलस को लिया गया है। उनका कहना है कि अन्य निर्देशक मोटी रकम खर्च कर विदेशों में शूटिंग कर पंजाब की जनता को परोसते हैं विदेशों को पर्मोट कर रहे हैंजबकि हमारे पंजाब विदेशों के मुकाबले अच्छी लोकेशनस हैं। उन्होंने बताया कि वे अपने पंजाब को विदेशों में पर्मोट करना चाहते हैं। यह गीत विभिन्न चैनलों पर चलेगा।

No comments:

Post a Comment