Tuesday 30 August 2016

Senior Akali Leader Harmail Tohra & Tohra Family Joins AAP

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 30th August:- पंथ शिरोमणि गुरचरण सिंह टोहरा की पुत्री कुलदीप कौर और दामाद हरमेल सिंह आज शिरोमणि अकाली दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। सेक्टर 36 के कन्वेंशन हाल मैं संजय सिंह भगवंत मान गुरप्रीत घुग्गी और हिम्मत सिंह शेरगिल की मौजूदगी में यह लोग अपने साथियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल किए गए। इस अवसर पर संजय सिंह और भगवंत मान ने पत्रकारों के तीखे सवालों के जवाब दिए।
संजय सिंह ने कहा के जहां दो बर्तन होते हैं वह खनकते भी हैं। यह कोई बड़ी बात नहीं हैं। हम सारे मसले सुलझा लेंगे। सुच्चा सिंह छोटेपुर के मामले में दो मेंबर कमेटी गठित है जिसकी रिपोर्ट के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। इस कमेटी का एक सदस्य अभी बीमार है। कुछ ही दिनों में यह कमेटी अपनी रिपोर्ट पेश कर देगी। संजय सिंह ने कहा सुच्चा सिंह छोटेपुर को सिर्फ कन्वीनर के पद से हटाया गया है। वह अभी भी पार्टी में ही हैं। सुच्चा सिंह छोटेपुर द्वारा केजरीवाल के ऊपर दिए गए इस बयान पर के केजरीवाल को सिख धर्म के बारे में कुछ नहीं पता उन्होंने इसका जवाब देने से यह कह कर इंकार कर दिया कि केजरीवाल का मामला केजरीवाल से ही पूछे उनसे बड़ा धर्मनिरपेक्ष कोई नहीं है संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को चैलेंज करते हुए कहा कि उनकी आम आदमी पार्टी की फंडिंग की जांच करवानी चाहिए। यदि हम गुनहगार हैं तो हमें सजा मिलनी चाहिए और यदि यह इल्जाम झूठे हैं तो सुखबीर बादल को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।
भगवंत मान ने 100 करोड़ के बर्तन पंजाब सरकार द्वारा बांटने पर व्यंग कसते हुए कहा कि आज पंजाब सरकार को ध्यान आया है के उनकी जनता के पास खाना तो क्या खाना खाने के लिए जरूरी बर्तन भी मौजूद नहीं हैं। उन्होंने भिखारी समझकर पंजाब की जनता के नीले कार्ड बना दिए हैं। इस बात पर जब पत्रकारों ने यह पूछा क्या-क्या जिनके पास नीले कार्ड हैं मैं भिखारी हैं तो भगवंत मान अपनी बात पर बदल गए।



No comments: