Thursday 3 November 2016

राहुल गांधी पहुंचे पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के अंतिम संस्कार में:कुलदीप बिश्नोई व अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भी बंधाया परिवार को ढांढस

By Tricitynews Reporter
Bhiwani 03rd November:- अखि भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी भिवानी के गांव बामला में पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस दौरान हरियाणा कांग्रेस प्रभारी कमलनाथ, वरिष्ठ कांग्रेस नेता  विधायक कुलदीप बिश्नोई तथा अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी मौजूद थे। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने रामकिशन ग्रेवाल के परिवार को ढांढस बंधाया।
कुलदीप बिश्नोई ने इस दौरान कहा कि इसके लिए पूरी तरह से भाजपा सरकार की तानाशाहीपूर्ण नीतियां जिम्मेवार हैं। वन रैंक-वन पैंशन भाजपा का चुनावी वादा था, परंतु अन्य वादों की तरह सत्ता संभालते ही भाजपा ने यह वादा भी भुला दिया। सत्ता के नशे में मोदी सरकार लोकतांत्रिक अधिकारों को तार-तार कर रही है। सैनिक के परिजनों को गिरफ्तार करना और परिजनों से मिलने गए राहुल गांधी अन्य कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार करना भाजपा की बौखलाहट घबराहट दर्शाता है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार लठतंत्र के दम पर लोकतंत्र को नहीं दबा सकती।
इस दौरान राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा, पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला सहित अनेक कांग्रेसी नेता एवं हजारों लोग उपस्थित थे।


No comments: