Friday 30 December 2016

सोहाना एंटरपराइजेज ने गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों को इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद सस्ते दामों पर मुहैया करवाने का किया ऐलान

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 30th December:- प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के अभियान मेक इन इंडिया के अंतर्गत गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों को सक्षम बनाने सब जन एक समान के उद्देश्य से सोहाना एंटरपराइजेज ने इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद उपकरण सस्ते दामों पर मुहैया करवाने का ऐलान किया है। जिस के अंतर्गत अब गरीबों को एलईडी, एसी, एंडरायड फोन, डिजिटल वाच अन्य कई उपकरण दिए जाएंगे।
सोहाना एन्टरपरइजेज कंपनी की निदेशक अशविन्दर कौर ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कंपनी देश की प्रगति मे योगदान करने के माध्यम से और प्रधान मंत्री के संकल्प मेक इन इंडिया को साकार करने हेतु पहल कर रही है। उन्होंने बताया कि गरीबों को एलईडी मात्र 6000, एसी मात्र  9000, एंड्रयाड फोन मात्र 2500 में दी जाएगी। ताकि वे भी आज के आधुनिक युग में बराबर जीवन जी सके। 
कंपनी के निदेशक ईरफान के अनुसार ये सभी उपकरण केवल गरीबों के लिए ही हैं इसके लिए उन्हें अपना गरीबी रेखा वाला कार्ड दिखाना अनिवार्य है और एक कार्ड पर एक उपकरण ही खरीद सकते हैं। उन्होंने बताया कि इन उपकरणों को खरीदने के लिए ऑनलाइन बुकिंग उत्पाद का 25% जमा करवा कर करवानी होगी।
पत्रकारों के प्रश्न पर जवाब देते हुए अशविन्दर कौर ने बताया कि बुकिंग शुरू हो गई है और मार्च 2017 से डिलीवरी चालू कर दी जाएगी।


No comments: