Monday 2 January 2017

एनडीपीएस एक्ट सख्त कानून जिसने लोगों को बना दिया है अपराधी:धर्मबीर गांधी

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 02nd January:- पंजाब फ्रंट के धर्मबीर गांधी ने अब एक बयान दिया है कि पंजाब में से नशा तब तक खत्म नहीं किया जा सकता। जब तक पंजाब में लोगों को अफीम, भुक्की जैसे नशे आसानी से नहीं मुहैया करवाये जाते। उन्होने कहा कि एनडीपीएस एक्ट सख्त कानून है जिसने लोगों को अपराधी बना दिया है और 30 प्रतिशत लोग अभी भी अपराधी बनाकर जेलों में रह रहे हैं। 
पंजाब फ्रंट ने अब तक अपने 26 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। सोमवार को चंडीगढ़ स्थित प्रैस क्लब में पंजाब फ्रंट के धर्मबीर गांधी ने अपने 11 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। जिसमें उन्होने कहा कि उनका फ्रंट पंजाब से संबंधित मुद्दों पर ही चुनाव लड़ेगा, कि केजरीवाल और कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरह जुमलेबाजी और झूठे वायदे कर कर। 
धर्मबीर गांधी ने एक स्लोगन भी दिया है जिसमें उन्होने पंजाब में नशा कैसे खत्म होगा इस पर है। उन्होने एक बयान दिया कि पंजाब में रिवायती नशे अफीम, भुक्की जब तक नहीं खोले जाते, और लोगों को ये नशे आसानी से नहीं मुहैया करवाए जाते। तब तक पंजाब में नशा खत्म नहीं किया जा सकता। कोई भी पार्टी हो वह सिर्फ जुमलेबाजी और झूठे वायदे कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ नहीं। एनडीपीएस एक्ट सख्त है उसे खत्म किया जाना चाहिए। जिसने कई लोगों को अपराधी बना दिया है। और 30 प्रतिशत लोगों को अभी भी अपराधी बनाकर जेलों में डाल दिया है। जो कि गलत है।

No comments: