Monday 18 September 2017

आकाश चावला ने अपना पहला पंजाबी गाना ‘पर्फेक्ट पीस’ किया रिलीज़

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 18th September:- शहर के उभरते गायक आकाश चावला ने आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में अपना पहला पंजाबी गाना, ‘पर्फेक्ट पीसरिलीज़ किया। .के. प्रोडक्शन्स के बैनर तले बने इस गाने का विडियो जल्द ही सभी पंजाबी म्यूजिक चैनल्स पर जारी किया जाएगा। वीडियो का निर्देशन किया है मशहूर गायक और निर्देशक बॉबी बाजवा ने और इसके निर्माता हैं राकेश पुरी। ये दोनों आज रिलीज़ समारोह में मौजूद थे।  ये गाना पंजाबी हिटस और जोश जैसे पंजाबी टेलीविजन चैनल्स पर 30 सितंबर से देखने को मिलेगा। इस गाने का संगीत दिया है सोल रॉकर्स ने। 
मशहूर निर्देशक बॉबी बाजवा ने इस ट्रैक को जारी किया। बॉबी ने साल 2000 में अपने करियर की शुरुआत की थी और आज तक वो 300 से ज्यादा वीडियो कर चुके हैं जिनमें विज्ञापन, डॉक्यूमेंट्री और शॉर्ट फिल्मस शामिल हैं।  
आकाश चावला, सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) में स्नातक हैं और इससे पहले वो मैक्स लाईफ-स्टाईल और रिलायंस जैसे जाने-माने ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुके हैं। उन्होंने कई कैलेंडर शूट्स भी किए हैं।  
इस संबंध में जानकारी देते हुए आकाश चावला ने कहा कि उन्हें हमेशा से ही संगीत और गायन का शौक रहा है और आखिरकार उन्हें इस गाने के साथ ब्रेक मिल ही गया। आकाश ने बताया कि मशहूर बॉलीवुड कम्पोजऱ दिलीप सेन ने उन्हें एक रोमांटिक नंबर के लिए साईन किया है जो इस साल के अंत तक रिलीज़ किया जाएगा।  आकाश चावला ने कहा  कि सोल रॉकर्स ने पहले उन्हेंपर्फेक्ट पीसगाने के लिए मॉडलिंग करने को कहा था। लेकिन उन्हें बाद में बतौर गायक ले लिया गया क्योंकि उन्हें लगा कि ये गाना वो खुद भी गा सकते हैं।
आकाश चावला ने कहा कि मुझे व्यावसायिक गायन में कोई अऩुभव नहीं है लेकिन मुझे इसे अपना करियर बनाने में रूचि थी। मैंने हाल ही में सेक्टर-48 में एक प्रशिक्षक से गायन की औपचारिक ट्रेनिंग लेना शुरु किया है। गाने की थीम पर बोलते हुए आकाश ने कहा कि ये एक हल्का पैपी पंजाबी पार्टी नंबर है जिसमें एक पंजाबी लडक़ी की सुंदरता की तारीफ की गई है।  
सीयू नाम की एक एप्प ने इस गाने के लिए आकाश को प्रायोजित किया है। ये एप्प स्थानीय व्यवसायियों के ऑनलाईन कारोबार और उनके ग्राहकों की संख्या बढ़ाने में मदद करती है।  
वहीं पत्रकारों से बात करते हुए बॉबी बाजवा ने कहा कि आकाश एक उभरते कलाकार हैं जो पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करने का माद्दा रखते हैं। उन्होंने कहा कि गाने का वीडियो जल्द रिलीज़ किया जाएगा और इसकी शूटिंग डिस्क पर भी की गई है।

No comments: