Wednesday 12 September 2018

से. 26-ई के निवासियों ने सुचारु आवागमन की मांग की थी अफसरों से: उलटे रास्ता पूरा ही ब्लॉक कर डाला ग्रीन बेल्ट के निर्माण से


By Tricitynews
Chandigarh 12th September:- से. 26- ई के निवासी आजकल चण्डीगढ़ प्रशासन व निगम के अधिकारियों से बेहद नाराज हैं। इन निवासियों ने मुख्य मार्ग से घरों तक सुचारु आवागमन की मांग की थी क्योंकि इसके ना होने की वजह से आये दिन भारी परेशानी उठानी पड़ती हैं। इस बाबत ईडब्ल्यूएस रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसाइटी, से. 26-ई के प्रतिनिधि कुछ अरसा पूर्व अधिकारियों से मांग करके आये थे जिस पर कार्यवाई करने का आश्वासन मिला था, परन्तु आज स्थानीय निवासी उस समय हैरान रह गए जब यहां एक ठेकेदार ने ग्रीन बेल्ट के निर्माण का काम शुरू करवा दिया।जिससे मुख्य मार्ग तक सुगम पहुँच बिलकुल ठप्प हो गई। सोसइटी के पदाधिकारियों ने प्रशासन-निगम के अधिकारियों के इस कदम की कड़े शब्दों में निदा की हैं।
सोसाइटी के महासचिव संजीव शुक्ला ने यहाँ जारी एक ब्यान में कहा हैं कि यहां पहले ही आवागन की दिक्कत थी, अब इस ग्रीन बेल्ट के बनने से किसी इमरजेंसी में फायर ब्रिगेड व एम्बुलेंस की गाड़ियों को भी आने की जगह नहीं बचेगी। उन्होंने अधिकारीयों के इस कदम को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि जल्द ही सोसाइटी के लोग इसके विरूद्ध संघर्ष  छेड़ेंगे।

No comments: