Wednesday 3 October 2018

दीपावली फेस्टिवल: बिकानो ने दिवाली गिफ्ट पैक किये लांच


By Tricitynews
Chandigarh 03rd October:- फेस्टिवल सीजन नजदीक आते ही कंपनियों की तरफ से अपने उत्पादों के न केवल नए नए आफर बाजार में उतारे जाते है बल्कि अपने उत्पादों के आकर्षक और बाजिब दाम वाले गिफ्ट पैक तक पेश किए जाते है। इसी दिशा में देश भर में नमकीनस्वीट्स और स्नैक्स के अग्रणी निर्माता बिकानो ने भारतीय बाजार में अपने दीवाली स्पेशल गिफ्ट पैक” की पूरी रेंज लांच की। चंडीगढ़ में हुए एक कार्यक्रम के दौरान बिकानो के वाईस प्रेजिडेंट सेल्स अजय अग्रवाल ने इन्हें लांच किया।
लॉन्चिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अजय अग्रवाल ने कहा कि बिकानो की तरफ से दीवाली अवसर के मद्देनजर  स्पेशल गिफ्ट पैक की जो रेंज उतारी गयी हैउसमे 17 तरह के गिफ्ट्स है। उन्होंने बताया कि गिफ्ट पैक की कीमत 150 रुपये से 750 रुपये के बीच है। उन्होंने बताया कि गिफ्ट पैक चार से 6 माह तक टिकाऊ है।
अजय अग्रवाल के अनुसार बिकानो की मीठा बंधनउत्तमडॉयफ्रूइट डिलाइट्स सहित दर्ज़न भर मिठाईयां बाजार में उपलब्ध है। पर सोनपापड़ी और रसगुल्ला तो बेहद ही लोकप्रिय है। मिठाई के अलावा आलू भुजियाबीकानेरी खट्टा मीठाटेस्टी नवरत्न,  पीनटमूंग दालचना दाल चना मसालानटखट निम्बूभेलपुरीआल इन वनचना पटाकाशाही मिक्सचरकॉर्नफ्लैक्स मिक्सचरकाजू मिक्सचरकश्मीरी मिक्सचरबादाम लच्छा और बूंदी  इत्यादि नमकीन की पूरी वैरायटी उपलब्ध है।
उन्होंने बताया कि बिकानो के 3 प्लांट है और 30 फीसदी वृद्धि रेट के साथ सालाना कारोबार 800 करोड़ रुपये हैं।

No comments: