Thursday 27 December 2018

लक्ष्य ज्योतिष संस्थान करेगा चतुर्थ निशुल्क ज्योतिष कैंप का आयोजन: श्री बल शिव मंदिर में सेक्टर 29-B चण्डीगढ में 30 दिसम्बर रविवार को होगा आयोजन


By Tricitynews
Chandigarh 27th December:- लक्ष्य ज्योतिष संस्थान चंडीगढ़ की ओर से सेक्टर 29-बी के श्री बल शिव मंदिर में चतुर्थ निशुल्क ज्योतिष कैंप का आयोजन किया जा रहा है। ज्योतिष कैंप में समस्त उत्तर भारत में ज्योतिष विद्या की विभिन्न विधाओं वैदिकहस्त रेखा,टैरो कार्ड रीडरअंक गणितस्प्रिचुअल हीलररैकीवास्तु-नाड़ीलाल किताब एवं के पी एस्ट्रोलॉजी से जुड़े 40 से अधिक विशेषज्ञ ज्योतिष आचार्य भाग लेंगे।
लक्ष्य ज्योतिष संस्थान की प्रेजिडेंट आचार्य बीना शर्माफाउंडर व् चेयरमैन डॉक्टर रोहित कुमार और वाईस प्रेजिडेंट पीयूष कुमार ने बताया कि संस्थान की ओर से आयोजित इस ज्योतिष कैंप को निशुल्क लगाया जाएगाइसमें न तो ज्योतिष विशेषज्ञों से ओर न ही आम जनता से किसी भी प्रकार की धनराशि ली जा रही है। उन्होंने बताया कि ज्योतिष कैम्प में लोग अपनी जन्म तिथिसमय और जन्म स्थान बता कर या कुंडली दिखा कर ज्योतिष की विभिन्न विधाओं द्वारा अपने ग्रह की दशा और अपने जीवन से जुड़ी समस्याऐं  पारिवारिक,स्वास्थ्य, नौकरी व अन्य बातो की जानकारी हासिल कर सकते है।
डॉक्टर रोहित कुमार ने बताया कि मानव जीवन के स्वास्थय से भी ज्योतिष का गहरा सम्बन्ध है। ज्योतिष के माध्यम से प्रत्येक इंसान/जातक अपने स्वास्थय के प्रति जानकारी हासिल कर सकता है,बल्कि भविष्य में होने वाले किसी भी प्रकार के दीर्घ व् सामान्य रोग को ज्योतिषीय उपायों के द्वारा इनका निवारण भी कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि ज्योतिष के माधयम से ही जीवन में घट रही या निकट भविष्य में होने वाली विभिन्न कष्टकारी विपत्तियों को भी टाला जा सकता है।  उन्होंने बताया की इस आधुनिक युग में मानव को सुख तो बहुत हैं 
पर मन में शान्ति नहीं और तन स्वस्थ नहीं रह पाता सन्तान कन्ट्रोल में नहीं रह पाती  और माता पिता को सनतान के भविष्य की चिंता व विवाह की चिंता इन सब के लिए जयोतिष विधा  व ज्योतिष से जुड़ी विधा की मदद ली जा सकती है । और अपनी समस्याओं पर अंकुश लगाया जा सकता है ।

No comments: