Saturday 8 December 2018

बरनाला के असिस्टेंट प्रोफेसर के पहले काव्य संग्रह "पहला पन्ना" का विमोचन


By Tricitynews
Chandigarh 08th December:- पंजाब के शहर बरनाला में आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन मे असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत प्रोफेसर चतीन्द्र सिंह रूपाल ने अपने पहले काव्य संग्रह "पहला पन्ना" का आज अनावरण किया। उनकी इस पुस्तक को बतौर मुख्य अतिथि मौजूद विख्यात पंजाबी लेखक निन्दर घुगियानवी ने रिलीज करते हुए पब्लिक को समर्पित किया ।
चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित कार्यक्रम के दौरान चतीन्द्र सिंह रूपाल ने कहा कि उन्हें लिखने का शौक बचपन से ही था। फुर्सत के पलों में वो कुछ न कुछ लिखते रहते थे। लिखने का उनका ये सबब कब जुनून बन गयापता ही नही चला। उन्होंने बताया कि 70 कविताओ वाले 80 पन्नों के इस काव्य संग्रह में ज़िन्दगी के हर पहलू को छुआ गया है। इनमे से कुछ कविताएं तो उनके अपने जीवन से जुड़ी हुई है। उन्होंने बताया कि बुक के पब्लिशर्स "सूरजां दे वारिस" है। उन्होंने कहा की उनकी इस बुक के छपने में उनके दो दोस्तों अमनदीप सिंह गिल और जसविंदर सिंह का अहम योगदान हैवो तहेदिल से उनका आभार जताते है ।
मुख्य अतिथि निन्दर घुगियानवी ने चतीन्द्र सिंह को उनके पहले काव्य संग्रह के लिए शुभकामनाएं दी और भविष्य में इसी तरह से कलम के माध्यम से समाज को कुछ न कुछ देते रहने के लिए प्रेरित किया।


No comments: