Friday 12 April 2019

मठ मंदिर में भागवत कथा आधारित ड्राइंग कम्पटीशन का आयोजन


By Tricitynews
Chandigarh 12th April, 2019:- श्री चैतन्य गौड़ीय मठ के 49 वां वार्षिक धर्म सम्मेलन के उपलक्ष पर दूसरे दिन भिन्न-भिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।
चंडीगढ़ मठ मंदिर के प्रवक्ता जय प्रकाश गुप्ता ने बताया किभागवत कथा आधारित ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। रात्रिकालीन सभा में आज का विषय भगवान के शरणागत हुए बिना भक्ति असंभव है इस विषय पर भक्तों को संबोधित करते हुए कोलकाता से आए त्रिदंडी स्वामी पूजा पाठ बोन महाराज ने कहा कि भगवान की शरण का अर्थ भगवान के आदेश  को अपने जीवन में पालन करना है ,यदि हम जीवन में भगवान के नियमों को पालन करते हैं तो यह ही भक्ति मार्ग है आज की सभा की मुख्य अतिथि श्रीमती किरण खेर सांसद चंडीगढ़ न्यू सभा में उपस्थित होकर संत समाज का आशीर्वाद प्राप्त किया उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज समाज को देश को एकजुट करने का सबसे अधिक योगदान संत समाज भक्ति मार्ग पर सर्वजन को चलाकर प्रदान कर सकता है। वृंदावन आसाम हैदराबाद से आई संतो ने चंडीगढ़ के भक्तों के संग भरपूर कीर्तन कर आनंद प्राप्त किया  
सभा की अध्यक्षत गिरधारी लाल जिंदल चेयरमैन आर डी इंजीनियरिंग कॉलेज द्वारा की गई ।स्थानीय पार्षद राजेश कुमार गुप्ता बिट्टू विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। सभा के अंत में भक्तों को स्वादिष्ट भोजन प्रसाद वितरित किया गया ।जिसमें सैकड़ों भक्तों ने प्रसाद ग्रहण कर आनंद प्राप्त किया।


No comments: