Tuesday 7 May 2019

भाजपा के पूर्व सचिव अपने समर्थकों के साथ कांगेस में हुए शामिल: दीप कॉम्पलेक्स एसोसियेशन के भाजपाई समर्थक भी कांग्रेस में शामिल


By Tricitynews
Chandigarh 08th May:- पंजाब के पूर्व सीनियर डिप्टी एडवोकेट जनरल भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ में पूर्व सचिव रहे अंतर सिंह बराड़ ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गये हैं। वहीं हल्लोंमाजरा की दीप कॉम्पलेक्स वेलफेयर एसोसियेशन ने एसोसियेशन के प्रधान माया राम के अगुवाई में, कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में अपना पूर्ण समर्थन देने का विश्वास दिलाया है।   
सेक्टर 35 स्थित कांग्रेस भवन में एक भव्य समारोह में भाजपा के पूर्व सचिव रहे अंतर सिंह बराड़ तथा उनके  समर्थकों तथा दीप कॉम्पलेक्स वेलफेयर एसोसियेशन के सभी सदस्यों सहित एसोसियेशन के प्रधान माया राम का स्वागत किया गया।  
इस अवसर पर लोकसभा चुनाव के लिए चंडीगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार पवन कुमार बंसल तथा चंडीगढ़ टैरिटोरियल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि अंतर सिंह बराड़ समर्थकों तथा एसोसियेशन के कार्यकारणी के सदस्यों के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को मजबूती शक्ति मिली है। पार्टी सभी का स्वागत मान-सम्मान करती है और वे उन्हें पार्टी परिवार का हिस्सा मानती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शामिल हुए सभीं सक्रिय नेता समर्थक रहें हैं।
इस मौके पर अंतर सिंह बराड़ माया राम ने बताया कि वे भाजपा द्वारा किये गये झूठे वादों से बहुत परेशान थे, भाजपा अपने कार्यकत्ताओं उनके कार्यो के लिए मान-सम्मान भी नही देती है। और ही विकास का कोई कार्य शहर में हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक पारिवारिक पार्टी है जिसमें रहकर वे समाज सेवी कार्यो में संलिप्त रहेंगे। 
भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए कार्यकत्र्ताओं और समर्थकों में राजबीर सिंह, तरसेम कुमार, बाल कृष्ण वर्मा, राज कृष्ण वर्मा, चौधरी चरण सिंह, सुदेश कुमार, विकाय विक्की अन्य हैं।
इस मौके पर गुरप्रीत सिंह हैप्पी, एसोसियेशन सदस्यों समर्थकों में मनीष शर्मा, केसर सिंह, अजमेर सिंह, हरभजन सिंह सैणी, परमिंदर सिंह, कमलजीत सिंह, मनजीत सिंह, मुकेश सिंह के नाम शामिल हैं। 


No comments: