Thursday 9 May 2019

भाजपा के डिस्ट्रिक ज्वांइट सैक्रेटरी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल


By Tricitynews
Chandigarh 09th May:- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चंडीगढ़ के  डिस्ट्रिक ज्वांइट सैक्रेटरी रहे इकबाल सहोता ने सेक्टर 35 स्थित कांग्रेस भवन में आज अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इनके अलावा भाजपा में  वार्ड 2 से ब्लॉक प्रेसिडेंट रही सुषमा साहनी तथा महिला सेल में बतौर महासचिव पद पर रही बबीता भी कांग्रेस में अपने समर्थकों के साथ शामिल हो गई हैं। सभी सक्रिय भाजपा कार्यकत्र्ताओं को कांग्रेस में शक्ति प्रोजेक्ट की कॉडिनेटर दीपा असधीर दूबे के नेतृत्व में आशा कुमारी के सहयोग शामिल किया गया है।
इस मौके पर चंडीगढ़ से लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार पवन कुमार बंसल तथा चंडीगढ़ टैरिटोरियल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप छाबडा ने भाजपा से कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी कार्यकत्ताओं और समर्थको का स्वागत किया और कहा कि इससे कांग्रेस पार्टी को अधिक मजबूती मिली है। 
चंडीगढ़ टैरिटोरियल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप छाबडा ने सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा, हम भाजपा नेताओं का पूरे दिल से कांग्रेस परिवार में शामिल होने पर स्वागत करते हैं। हमारी पार्टी हमेशा ऐसे लोगों के लिए होती है, जो लोगों को धर्म और जाति के आधार पर विभाजित करने के बजाय विकास के साझा दृष्टिकोण के लिए लोगों को एकजुट करने में विश्वास रखते हैं। 
कांग्रेस में शामिल होने वालों में राजेश, बलविंदर सिंह, रविंदर पाल सिंह, थॉमस माशिह, जे.वी. मोर्या, बलबीर सिंह, पूनम, संजीव, सोमेश, वंशिका, जावेद कल्याण, रेखा, मित्तल सेन, शिशपाल थे।

No comments: