Wednesday 8 May 2019

बापूधाम के सांसी समाज के प्रधान गुरदेव सिंह ने अपने सैंकड़ों साथियों के साथ भाजपा का दामन थामा


By Tricitynews
Chandigarh 08th May:- भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, भाजपा-अकाली दल की सांझा प्रत्याशी किरण खेर, उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी व भीमसेन अग्रवाल, पूर्वअध्यक्ष कमला शर्मा, चुनाव संचालन समिति के सह-संयोजक सतिन्द्र सिंह, वरिष्ठ नेता पुरूषोत्तम महाजन, पार्षद अनिल दुबे के समक्ष सैक्टर 26 बापूधाम के सांसी समाज के प्रधानगुरदेव सिंह, शम्मी प्रधान, अशोक, राजकुमार ने अपने सैंकड़ों साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और अपना पूरा समर्थन देने की बात कही।
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने पार्टी में शामिल हुए नये कार्यकर्ताओं का पार्टी का सरोपा पहना कर स्वागत किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बिना किसी भेदभाव के सभी को साथ लेकर चलती है और देशहित व देश की जनता के हितों को ध्यान में रखकर कार्य करती है।
इस मौके पर भाजपा-अकाली दल की सांझा प्रत्याशी किरण खेर ने कहा कि भाजपा परिवार में नये सदस्यों के आने से पार्टी को ओर मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि आये दिन पार्टी में सैंकड़ों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। इससे साफ प्रतीत होता है कि लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के कार्यों से खुश है। इस बार भी चण्डीगढ़ से भाजपा की भारी मतों से जीत होगी ऐसा उन्हें पूर्ण आशा है। 



No comments: