Tuesday 11 June 2019

राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी ने हिमांशु पुनिया को राष्ट्रीय सचिव किया नियुक्त: हिन्दुओ को एक मंच पर लाने हेतु सौंपी गई जिम्मेदारी


By Tricitynews
Chandigarh 11th June:- राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन (आर.ऐच.ऐस.ऐस) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री श्री श्री स्वामी सत्येन्द्र नाथ जी के आशीर्वाद से चंडीगढ़ अध्यक्ष डॉ हिमांशु पुनिया जी को राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है। उन्हें ये नियुक्ति राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के प्रेरणा स्त्रोत और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय अध्यक्ष गोस्वामी अनुराग भृगुवंशी और महामंडलेश्वर स्वामी सहजानंद गिरी जी महाराज ने उनको संगठन के व्यापक विस्तार, हिंदुओं को एक मंच पर लाने एवम संगठन के उद्देश्यों को जन जन तक पहुंचाने हेतु नई दिल्ली में यह जिम्मेदारी सौंपी |
भारत के बहुत बड़े हिंदू संगठन राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए डॉ हिमांशु पुनिया को अपना राष्ट्रीय सचिव घोषित किया है। राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी लंबे समय से देश में राष्ट्रवाद की भावना को लेकर अपना कार्य कर रही है।
राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोस्वामी अनुराग भृगुवंशी ने डॉक्टर हिमांशु पूनिया को राष्ट्रीय सचिव घोषित करने के अवसर पर कहां कि डॉ हिमांशु पुनिया लंबे समय से समाज सेवा से जुड़े हुए हैं। एक युवा व्यक्ति को हमने राष्ट्रीय सचिव घोषित किया है। इसलिए मुझे लगता है कि हम अपने संगठन का कार्य अच्छे से कर पाएंगे। डॉ हिमांशु पुनिया संगठन के साथ और भी सैकड़ों युवाओं को जोड़ेंगे। राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी के सहयोग से राष्ट्र हित के लिए काम करेंगे । 
राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी में राष्ट्रीय सचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद डॉ हिमांशु पूनिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष गोस्वामी अनुराग भृगुवंशी के साथ भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उनको रक्षा मंत्री बनने की बधाई दी।


No comments: