Wednesday 14 August 2019

जन्माष्टमी मेले पर पहली बार होगा 40 फुट ऊंचा गोविंदा का आयोजन: गोविंदा की मटकी में होगा नगद पुरस्कार: ग्रुप निशुल्क ले सक ते है हिस्सा: एकता का प्रतीक मेला चलेगा 26 अगस्त तक


By Tricitynews
Chandigarh 14th Aug:- जन्माष्टमी के पर्व पर गोयल एम्यूजमेंट द्वारा  मनीमाजरा हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट पर मेले का आयोजन किया जा रहा है । एकता का प्रतीक यह मेला 14 अगस्त से 26 अगस्त तक चलेगा। इस मेले में बच्चों और युवाओं के लिए अलग अलग तरह के झुलों का इंतजाम किया गया। वहीं महिलाओं की खरीददारी के लिए स्टॉल भी लगाए गए है।
इसके बारे में गोयल गोयल एम्यूजमेंट के अंलकेश्वर भास्कर ने बताया कि इस बार मेले में खास कर 40 फुट ऊंचा गोविंदा का इंतजाम किया जा रहा है। जिसमें ट्राईसिटी से कोई भी ग्रुप निशुल्क भाग ले सकता है। गोविंदा की मटकी को तोडऩे वाले को मटकी में रखा हुआ नगद पुरस्कार के साथ साथ मेले के फ्री पास भी मिलेंगे।
उन्होंने बताया कि इसके साथ ही मेले परिसर में जन्माष्टमी के पर्व पर कृष्ण जी का दरबार सजाया जाएगा। जहां पर बाल गोपाल जी का झुला लगाया जाएगा। 22 अगस्त से दर्शक और श्रृद्धालू मेले में कृष्ण जी दर्शन के साथ साथ उन्हें झुला भी दे सकेंगे। वहीं इस दौरान जन्माष्टमी पर कृष्णा जी की पूजा के साथ डांडिया का भी इंतजाम किया जाएगा। जिसमें लोगों निशुल्क भाग ले सकेंगे।

No comments: