Saturday 10 September 2016

जेम्स प्लाजा होटल प्रबंधन ने मामले की जांच सिट्टिंग जज करवाये जाने की

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 10th September:- भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एन आर आईज को भारत में निवेश करने के लिए आमंत्रित कर रहे है।वहीँ दूसरी तरफ निवेश कर भारत सरकार को रेवेन्यु देने एन आर आईज के साथ यहाँ पर धक्का और अन्याय हो रहा है।ये विचार होटल जेम्स प्लाजा के एन आर आई ओनर एच एस अरोड़ा ने आज यहाँ एक पत्रकार वार्ता के दौरान मीडिया के सामने रखे।
एच एस अरोड़ा ने कहा क़ि गत 27 अगस्त को उनके होटल पर कब्ज़ा लिए जाने को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन के आला अधिकारी,पंजाब नेशनल बैंक,पुलिस प्रशासन,भारतीय युवा मोर्चा के स्टेट प्रेजिडेंट अमित राणा सहित अतिरिक्त एडवोकेट जनरल गौरव गोयल एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरेआम हुड़दंग मचाया और धक्केशाही की। उन्होंने आगे कहा की बैंक के आलाधिकारियों और पुलिस के अधिकारीयों और कर्मचारियों ने शर्म लाज को ताक पर रखते हुए बेशर्मी की साड़ी हदें पार करते हुए सरेआम होटल के बार के फ्रिज से बियर निकाल कर तो पी ही बल्कि फ्रिज तथा होटल के कमरो किचन इत्यादि से कीमती और खाने का सामान पिल्लोज् कबरज में भर कर सीना तान कर चलते बने।
एच एस अरोड़ा ने बताया कि एन आर आईज विदेशों में वर्षों जी तोड़ मेहनत की जमा पूंजी को भारत में निवेश कर अपने देश,अपनी भारत माता का ऋण चुकाना चाहते है। परन्तु इन्ही एन् आर आईज के साथ इस तरह से गुंडा गर्दी व् धक्केशाही होगी तो वे यहाँ पर तो कभी निवेश ही करेंगे और ही पलट कर वापिस आना चाहेंगे।
एच एस अरोड़ा ने कहा कि माननीय हाईकोर्ट ने पुरे मामले का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए बैंक और प्रशासन को फटकार लगाते हुए उन्हें राहत प्रदान की है।उन्होंने इसे सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी की दोहरे मापदंड वाली राजनीति बताया और अपने साथ हुए इस अन्याय की सिट्टिंग जज ने निष्पक्ष जांच की मांग की


No comments: