Monday 20 August 2018

भारतीय संस्कृति परफॉर्मिग आर्ट्स और माँ कामख्या म्यूजिक प्रोडक्शन ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन


By Tricitynews
Chandigarh 20th August:- पेंटागॉन मॉल में भारतीय संस्कृति परफॉर्मिग आर्ट्स, माँ कामख्या म्यूजिक प्रोडक्शन और लाइफ कैरी ऑन द्धारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें छुपी हुई प्रतिभाओ को एक बेहतरीन मंच मिला। समारोह में देश भक्ति गीतों पर नृत्य, फैशन शो, योग जैसे कार्यक्रमों के साथ सबसे ज्यादा आकर्षण रहा सिंगर शैल के गीतों का। जिन्होंने वहां अपने गाने सोनिये हीरिये, जान वे, ज़िन्दगी तेरी याद में, नचले सोनिये तू, उमर भर और अपनी नई एल्बम कोका का गीत कोका कोका नि तेरा कोका कोका गाया तो सभी युवाओ के पैर थिरकने लगे।
इस अवसर पर शैल ने कहा की हरिद्धार में आकर काफी मज़ा आया और यहाँ की पवित्र धरती पर गा कर मैं भी मंत्रमुग्ध हो गया। 
क्रिएटिव डायरेक्टर सुनील पाराशर ने कहा की इस तरह के आयोजन से एक नयी ऊर्जा मिलती है, आज बच्चो ने जो इतना अच्छा कार्यक्रम प्रस्तुत किया है वो काबिले तारीफ है।  इस अवसर पर छोटी बच्चियों को समर्पित एक म्यूजिक एल्बम "मेरे घर आयी एक नन्ही परी" का भी विमोचन किया गया जिसके सिंगर है माँ कामख्या म्यूजिक प्रोडक्शन के चेयरमैन अजय चतुर्वेदी। भारतीय संस्कृति परफॉर्मिग आर्ट्स की मानवी शर्मा ने बताया की इस कार्यक्रम ने हमने उन बच्चो को शामिल किया है,  जिनमे प्रतिभा तो है पर उन्हें मौका नहीं मिलता, शैल ने आकर इन बच्चो का हौसला बढ़ाया है।  हरिद्धार के मेयर मनोज गर्ग, नगर निगम पार्षद राजेश शर्मा और पेंटागॉन मॉल के चेयरमैन सोनी थॉमसन ने समारोह की प्रशंसा की।
कार्यक्रम के अंत में बच्चो को लाइफ कैरी ऑन की तरफ से बच्चो को सम्मानित किया। 
इस अवसर पर लाइफ कैरी ऑन की जनरल सेकेट्ररी मुमताज़ ने बताया की इस तरह के आयोजन हम वर्ष में तीन चार बार कर लेते है, और ज्यादातर हम उस राज्य या प्रदेश में कार्यक्रम करते है जहाँ प्रतिभा तो है पर अवसर नहीं।  हमने संस्था की ख़ुशी, शानू और गोपाल को इस कार्यक्रम का जज बनाया क्योकि इन तीनो ने प्रतिभाओ को खोजा और उन्हें यह मंच दिया। 


No comments: