Wednesday 2 November 2016

पंजाब में होगा छंवां विश्व कप कबड्डी:03 नवंबर से 17 नवंबर तक चलेगी लीग

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 02nd November:-  अर्जुन कपुर, सोनाक्षी सिन्हा, प्रियंका चोपडा और रणवीर सिंह जैसे नामी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की मौजुदगी से पिछले साल का वल्ड कप कबड्डी लीग यादगार बनने के बाद, अब इस साल होने वाले छठवे विश्व कप कबड्डी लीग की तैय्यारी में आयोजक जुट गयें हैं। फेरीसवील एन्टरटेन्मेट प्राइवेट लिमीटेड व्दारा आयोजित यह कबड्डी लीग 03 नवंबर से 17 नवंबर के दौरान पंजाब में होने जा रहा हैं। रोपर के नेहरू स्टेडियम में 03 नवंबर को बडे ही शानदार तरीकें से कबड्डी लीग का ओपनिंग सेरेमनी होने जा रहा हैं।
इस साल के उद्घाटन समारोह में पंजाब के जानेमाने कलाकार अर्जन बाजवा, जसपिन्दर नरूला, नुरान सिस्टर्स, गिप्पी ग्रेवाल, शारी मान और स्टैंडअप कॉमेडीअन भारती सिंग के साथ ही, आंतरराष्ट्रीय परफॉर्मर हॉवर्ड बोर्ड गर्ल्स क्रु भी अपनी बेहतरीन परफॉर्मन्स देगा।
भारतीय कबड्डी टीम के अलावा, अर्जेंटीनाऑस्ट्रेलिया, कनाडाईरानकेन्यामेक्सिकोन्यूजीलैंडसिएरा लियोनश्रीलंका, तुर्कमेनिस्तानस्वीडनतंजानियाब्रिटेन और अमरीका की कबड्डी टीम भी इस विश्व कप कबड्डी लीग में शामिल होने जा रहीं हैं। विश्व कप कबड्डी लीग का समापन समारोह 17 नवंबर को जलालाबाद स्टेडियम में होने जा रहा हैं।
इस बारे में, बात करतें हुए फेरीसवील एन्टरटेन्मेट प्राइवेट लिमीटेड की, संस्थापक और क्रिएटिव डायरेक्टर शुभ्रा भारद्वाज ने कहा कि यह हमारे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है कि हमने तीसरी बार भी इस विश्व कप की निविदा जीत ली हैं। हमेशा की तरहइस बार भी सितारों का कारवाँ नजर आयोंगा। परिणीति चोपड़ाउद्घाटन समारोह में मौजुद होंगीं। उम्मीद हैं कि इस बार का विश्व कप कबड्डी लीग एक असामान्य और रोमांचक अनुभव होंगा । यह विश्व कप लीग एक अद्भुत अनुभव होने के लिए कोशीशों में फिलहाल हम जुटें हुए हैं।                                                  


No comments: