Saturday 1 April 2017

सांस्कृतिक कार्यक्रम से गौड़ीय मठ के 47वें धर्म सम्मेलन का आगाज़: महापौर आशा जसवाल सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने की शिरकत

BY Tricitynews Reporter
Chandigarh 01st April:- सेक्टर-20 चंडीगढ़ स्थित गौड़ीय मठ में शुक्रवार को 47वें धर्म सम्मेलन का आगाज़ धूमधाम से सांस्कृतिक कार्यक्रम द्वारा किया गया। मठ के करीब 75 बाल कलाकारों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। इसका निर्देशन रूबी गुप्ता, गीता, मोहित कुमार ने किया। इस मौके पर चंडीगढ़ महापौर आशा जसवाल, श्री राजेश सीनियर डिप्टी मेयर चंडीगढ़, हरियाणा के मुख्य मंत्री के प्रिंसिपल सचिव जगदीश कौशल, पार्षद भूपिंदर सिंह आदि ने शिरकत की। इसके साथ ही महिला मोर्चा की सुनीता धवन ने भी इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। 
इस अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित हुए जिसमें बच्चों ने भगवान की कथाओं का नाट्य रूपांतरण पेश किया बच्चों द्वारा सवाल पूछे गए। 
श्री विष्णु महाराज ने इस अवसर पर कहा कि बच्चे हमारा भविष्य हैं और इन्हें धार्मिक कार्य करने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए। रात को 9 बजे सभी ने भंडारे का आनंद लिया। 1 अप्रैल को रात 8 बजे से धार्मिक विषयों पर चर्चा का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें महापौर आशा जसवाल भी हिस्सा लेंगी।


No comments: