Tuesday 18 April 2017

एस्टीमेबल टेक द्वारा विश्वस्तरीय रेसिंग साइकिल ‘डोजर’ लॉंच: पर्यावरण के तापमान को नियंत्रित करने में भी होगी सक्षम

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 18th April:- एस्टीमेबल टेक प्रा. लि. द्वारा विश्वस्तरीय रेसिंग साइकिलडोजरआज  स्थानीय प्रैस क्लब में लॉंच की गई। इस अवसर पर कंपनी के सी.. मिस्टर एच ने पत्रकारों को बताया कि यह विश्व की पहली साइकिल कंपनी है जो जनसाधारण  के लिए उम्दा  नई टैक्नोलॉजी लेकर आई है और पर्यावरण के तापमान को नियंत्रित करने में भी सक्षम है।
मिस्टर एच ने बताया कि उनके  इस प्रोडक्ट के माध्यम से सैंकड़ों लोगों को रोजगार मिलने की भी संभावना है। इसकी शुरुआत पंजाब से हुई है। इस नई साइकिल की बेहतर तकनीक, नई प्रणाली जिसे  जीरो सिस्टम का नाम दिया गया है। उदाहरण  के लिए सूर्य से हमें मुफ्त ऊर्जा और रौशनी मिलती है, उसी तरह जीरो सिस्टम आपको फ्री एनर्जी प्रदान करता है। मिस्टर एच ने बताया कि इस साइकिल खरीदने के बहुत से लाभ हैं,जो आपको आकर्षित करते हैं, मसलन रोजगार, व्यवसाय का मौका कुछ समय बाद 100 फीसदी रकम वापसी का अवसर आदि। इसके अलावा कंपनी आपको साथ जोडऩे  तथा साइकिल के पुर्जे बनाने का भी अवसर देगी और पुर्जे बनाने की तकनीक से भी अवगत कराएगी। हमारी योजना है कि कंपनी के साथ जुडऩे वालों को बेहतर विकल्प और लाभ मिले।
मि. एच के अनुसार आप एसएमएस, व्हाट्सऐप या -मेल के जरिए भी हमारी साइकिल, जो इंटरनैशनल स्टैंडर्ड  के अनुसार तैयार की गई है। कंपनी द्वारा ग्राहक को होम डिलिवरी फ्री देने की भी व्यवस्था की गई है।  ग्राहक को इस प्रोडक्ट के द्वारा आप थोड़ा समय, श्रम और पूंजी लगाकर अपने सपनों को साकार कर सकते हैं। 
अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट www.estimabletech.com पर संपर्क किया जा सकता है।

No comments: