Tuesday 30 May 2017

विख्यात एस्ट्रोलॉजर ऋतू सिंह को थाईलैंड में "अध्यात्म विभूति सम्मान" से किया जाएगा सम्मानित

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 30th May:- मशहूर एस्ट्रोलॉजर ऋतू सिंह आगामी 09 जून से 12 जून तक थाईलैंड के बैंकाक शहर के प्रवास पर रहेंगी। जहा उन्हें प्रतिष्ठित " अध्यात्म विभूति सम्मान " से सम्मानित किया जाएगा।  ऋतू सिंह बहुत ही कम समय में भारतीय ज्योतिष जगत का एक चर्चित नाम बन गई है।
मूलतः वाराणसी की रहने वाली इस विद्वान  ज्योतिष का वर्तमान मैं स्थाई निवास नॉएडा मैं है। जहाँ वे पूर्ण समर्पित रूप से आम जनमानस की समस्याओं का समाधान बेहद सरलता से कर देती है। देश के कई विख्यात ज्योतिषियों व मनीषियों से आशीर्वाद प्राप्त ऋतू सिंह बेहद ही मिलनसार व बहुमुखी प्रतिभा की धनी  है। बहुत जल्द उनकी लिखी गयी पुस्तक " 7 अनाष्य है ब्रह्माण्ड के अंत तक " देश के अग्रणी प्रकाशन द्वारा प्रकाशित होने जा रही है। 
ज्योतिष के साथ साथ ऋतू सिंह को हस्त रेखा शास्त्र  व रमल ज्योतिष मैं भी बेहद दक्षता प्राप्त है।  देश विदेश में आयोजित कई अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों व समारोहों मैं उन्होंने अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराई है।  थाईलैंड मैं उन्हें भारतीय दूतावास के वरिष्ठ अधिकारीयों व विश्व हिन्दू परिषद् , भाजपा मित्र मंडल , हिन्दू धर्म सभा विष्णु मंदिर व आयोजन समिति के प्रमुख श्री पवन मिश्रा ,विष्णु मंदिर प्रधान श्री दिग्विजयसिंह सहित थाईलैंड की  प्रमुख व गढ़मान्य हस्तियों द्वारा सम्मानित किया जाएगा।



No comments: