Wednesday 6 September 2017

विद्रोही युवा की प्रेम कहानी "तू आशिकी" 20 सितंबर, 2017 से सिर्फ कलर्स पर

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 06th September:- प्यार निस्वार्थ, सिर्फ देने और सब कुछ बलिदान करने का नाम है। यह व्यक्ति को उदार बनाता है और अकल्पनीय हासिल करने की ताकत देता है। लेकिन जब प्यार लालच के जाल मंे फंस जाता है तो क्या होता है ? ज्यादा साहसिक और धारदार विषय को उठाते हुए कलर्स एक संगीतमय प्रेम कहानी के लिए तैयार है। तू आशिकी में निस्वार्थ और बिना शर्त का प्रेम दिखाया जाएगा। पंक्ति (जन्नत जुबैर) का जीवन उसकी माँ अनिता (गौरी प्रधान) के लालच छत्रछाया में चल रहा है और आहान  (ऋत्विक अरोरा) अपने अंकल जयंत (राहिल आजम) के रहमो-करम पर जी रहा है। तू आशिकी प्यार की तमाम हदों और धारणाओं की परीक्षा होगी। गुरुदेव भल्ला प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड की पेशकश दो दिलों की यह संगीतमय कहानी 20 सितंबर, 2017 से शुरू होगी जो प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे सिर्फ कलर्स पर दिखाई जाएगी।
संगीत उद्योग की पृष्ठभूमि के साथ, तू आशिकी में आहान की जीवन के उद्देश्य से पंक्ति का संघर्ष दिखाई देगा जो उसे अपने सपने साकार करने और महान गायक बनने की ताकत देगा। पंक्ति के लिए-आहान का प्यार और उस से आशा ही सब कुछ है कि वह उसे उसकी माँ के दुर्भावनापूर्ण इरादों से छुटकारा दिलाएगा। पंक्ति कुमार के रूप में जन्नत जुबैर और मुख्य हीरो के रूप में ऋत्विक अरोरा के साथ तू आशिकी में गौरी प्रधान उर्फ अनिता कुमार (पंक्ति की माँ), राहिल आजम उर्फ जयंत धनराजगीर (आहान का अंकल), सचिन शर्मा उर्फ मानव धनराजगीर, हिमांगशी चैधरी उर्फ शीतल धनराजगीर और निधि शाह उर्फ पूर्वा कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।
धारावाहिक के बारे में पंक्ति उर्फ जन्नत जुबैर ने कहा,कि पंक्ति सीधी-सादी लड़की है जो प्यार ओर महिला शक्ति में विश्वास करती है। वह दृढ़ इच्छाशक्ति वाली लड़की है लेकिन फिर भी वह खुद को असहाय महसूस करती है क्योंकि उसे अपनी माँ के प्रति अपने कर्तव्यों और अपनी आजादी एवं प्रेम के बीच चुनाव करना है। तू आशिकी के साथ फुलवा के बाद कलर्स पर मेरी वापसी हो रही है। फुलवा के लिए मुझे ढेर सारा प्यार और सराहना मिली थीं। आशा है कि पंक्ति का किरदार भी दर्शकों के दिलों में वैसे ही जगह बनाएगा जैसी फुलवा ने बनाई थी।
इस बारे में आहान उर्फ ऋत्विक अरोरा का कहना है कि आहान दिशाहीन संगीतकार है जिसे अपने जीवन का मकसद तब मिलता है जब वह पंक्ति से प्यार करने लगता है। तू आशिकी पंक्ति के लिए उसके बलिदान और उस बुलंदी की बात करता है जो वे दोनों मिलकर छूते हैं। इस धारावाहिक के साथ मैं मुख्य भूमिका में पहली बार कदम रख रहा हूं और मुझे विश्वास है कि उसके लिए आहान का किरदार बिलकुल सही है। उम्मीद है यह सफर बेहद रोमांचक रहेगा और इस धारावाहिक को देखकर दर्शकों आनंद की अनुभूति करेंगे।
पंक्ति की माँ अनिता कुमार की भूमिका निभा रही गौरी प्रधान का कहना है कि कलर्स बेहद जटिल प्रेम कहानियों को इस बेढब खूबसूरती से पेश करता रहा है कि दर्शक उसके साथ नई दुनिया में पहुंच जाते हैं। पंक्ति की माँ होने के बावजूद अनिता का किरदार बहुत मजबूत है और उसमें बहुत सी जटिलताएं हैं। इन सबने ही मुझे मेरी आशिकी तुमसे ही के बाद टेलीविजन पर वापसी के लिए प्रेरित किया। मुझे पूरी उम्मीद है कि यह अनुभव यादगार रहेगा। आशा है कि दर्शकों को धारावाहिक देख कर आनंद आएगा और वे हमारे इस प्रयास का समर्थन करेंगे।


No comments: