Thursday 9 August 2018

होमटोम ने भूषण कुमार शर्मा को चण्डीगढ़, जमू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और पंजाब क्षेत्रों के लिए रीजनल सेल्स मैनेजर नियुक्त किया


By Tricitynews
Chandigarh 09th August:- शेंज़ेन के अग्रणी स्मार्टफोन ब्राण्ड होमटोम ने भूषण कुमार शर्मा को चण्डीगढ़, जमू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और पंजाब क्षेत्रों के लिए रीजेनल सेल्स मैनेजर नियुक्त किया है। वे उद्योग जगत के दिग्गज हैं और उनके पास मोबाइल उद्योग में काम करने का 14 साल का अनुभव है। होमटोम से पहले भूषण फॉक्सकॉन कंपनी में बीएम थे। इसके अलावा वे कई अग्रणी ब्राण्डस जैसे नोकिया, मोटोरोला, एचटीसी, माइक्रोमैक्स और वीवा के साथ जुड़े रहे हैं। वे वितरकों के साथ अच्छे संबंध बनाने और टीमवर्क में भरोसा रखते हैं। अपने इन्हीं गुणों के कारण उन्होंने पिछले कार्यों में बेहतरीन परिणाम दिए हैं। वे कई ब्राण्ड्स के क्षेत्रीय लॉन्च में भी सक्रिय रहे हैं। उनकी इन्हीं विशेषताओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें होमटोम में नियुक्त किया गया है।
क्षेत्रीय रणनीतियों में भूषण की विशेषज्ञता के साथ कंपनी बाज़ार एवं उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा कर पाएगी। कॉ प्लेक्स मल्टी चैनल डिस्ट्रीब्यूशन में उनका बेहतरीन ट्रैक रिकॅर्ड है और कोरपोरेट संबंधों में भी उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
इस नियुक्ति पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए  झैंग झुओबी, सीईओ, होमटोम इण्डिया ने कहा कि हमें खुशी है कि भूषण शर्मा हमारी टीम के साथ जुड़ रहे हैं। दूरसंचार उद्योग में उनका 14 साल का अनुभव ब्राण्ड हेमटोम को उत्तरी क्षेत्र में विस्तारित होने तथा हमारे कारोबार को बढ़ाने में मदद करेगा। यह नियुक्ति हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि चण्डीगढ़, पंजाब और हिमाचल प्रदेश ऐसे बाज़ार हैं जहां भारत में लॉन्च की पहली प्रावस्था के तहत हम अपनी गतिविधियों की शुरूआत कर रहे हैं। नए रीजनल हैड के रूप में भूषण उत्तरी क्षेत्र के स पूर्ण बाज़ार, सामरिक निर्देशों और परिचालन निष्पादन के लिए उत्तरदायी होंगे।

No comments: