Thursday 6 September 2018

ब्यूटी सीक्रेट अरेबिक कराएगा मल्टी टैलेंट कम्पटीशन: मुंबई के कोरियोग्राफर और इडियन आइडल के प्रतिभागी कम्पटीशन को करेंगे जज


By Tricitynews
Chandigarh 06th September:- डांस, सिंगिंग और एक्टिंग के शौकीनों के लिए खुशखबरी। उन्हें अब अपनी कला प्रतिभा को दिखाने का भरपूर मौका मिलेगा इस मल्टी टैलेंट कम्पटीशन में। इस मल्टी टैलेंट कम्पटीशन का आयोजन करने जा रहा है ब्यूटी सीक्रेट अरेबिक सैलून।
इस इवेंट के बारे में अधिक जानकारी देते हुए ब्यूटी सीक्रेट अरेबिक सैलून की निदेशिका बबिता ने बताया की बल भवन सेक्टर 23 के ऑडिटोरियम में 08 सितम्बर को होने वाले इस मल्टी टैलेंट कम्पटीशन में एक सौ से अधिक प्रतिभागियों की उम्मीद है। ये कम्पटीशन 04 साल की आयु वर्ग से लेकर 26 वर्ष व्पं उससे ऊपर तक के आयु वर्ग के लिए है। उन्होंने बताया की पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ व् आस पास के क्षेत्र से पार्टिसिपेंट्स इस कम्पटीशन में भाग ले रहे है।  प्रतिभागियों की जजमेंट की पूरी प्रक्रिया रियलिटी शो इंडियन आइडियल के प्रतिभागी और मुंबई के कोरियोग्राफर कर रहे है ।
उन्होंने आगे बताया कि इस प्रतियोगिता को करवाने का उद्देश्य बच्चो को एक प्लेटफार्म मुहैया करवाना है। ताकि उन्हें अपनी कला प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके। उन्होंने बताया कि जो भी प्रतिभाशाली बच्चे होंगे उन्हें शार्ट मूवी में मौका दिया जाएगा। अभी तो यह इवेंट ट्राईसिटी स्तर पर आयोजित किया जा रहा है। निकट भविष्य में नार्थ इंडिया स्तर पर होगा। बबिता ने बताया कि वो चाहते है कि इस इवेंट के माध्यम से बच्चे अपने देश की सभ्यता और संस्कृति से जुड़े।




No comments: