Saturday 8 September 2018

ब्यूटी सीक्रेट अरेबिक और अभिनय थिएटर चंडीगढ़ ने करवाया मल्टी टैलेंट एंटरटेनमेंट शो “वखरा स्वैग”: शो में एक सौ से अधिक पार्टिसिपेंट्स ने लिया हिस्सा


By Tricitynews
Chandigarh 08th September:- डांस एक्टिंग और सिंगिंग के शौकीनों को आज अपनी कला प्रतिभा दिखाने का मौका मिला मल्टी टैलेंट एंटरटेनमेंट शो वखरा स्वैगमें । इस मल्टी टैलेंट टूर्नामेंट का आयोजन किया ब्यूटी सीक्रेट अरेबिक सैलून और अभिनय थिएटर चंडीगढ़ ने। चंडीगढ़ नगर निगम के उप महापौर विनोद अग्रवाल शो में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे।
विनोद अग्रवाल ने शो के सफल आयोजन के लिए ब्यूटी सीक्रेट अरेबिक सैलून की सराहना की और कहा की इस तरह के शो से समाज में छुपी हुई कला प्रतिभा को दुनिया के सामने लाना बड़ी ही प्रशंसा की बात है और ब्यूटी सीक्रेट सैलून इसके लिए जो बीड़ा उठाया है वो वाकई प्रशंसनीय है।
इस इवेंट के बारे में अधिक जानकारी देते हुए ब्यूटी सीक्रेट अरेबिक सैलून की निदेशिका बबीता रानी ने बताया की इस मल्टी टैलेंट एंटरटेनमेंट  वखरा स्वैग शो के लिए चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा के विभिन्न शहरों से प्रतिभागी आये है। इसमें 4 साल से लेकर 26 साल और उससे ऊपर के प्रतिभागियों के लिए एंट्री रखी गयी थी। शो में एक सौ से अधिक पार्टिसिपेंट्स ने हिस्सा लिया और अपनी डांस, एक्टिंग,और सिंगिंग कला प्रतिभा का प्रदर्शन किया।  उन्होंने बताया कि शो का उद्देश्य छुपी हुई प्रतिभा को आगे लाने है। प्रतिभागियों की डांस की जजमेंट की पूरी प्रक्रिया यहाँ मुम्बई के कोरियोग्राफर ब्लेज़ और लवीश बिरला ने की वहीँ मॉडलिंग और एक्टिंग की जजमेंट सुखी और डॉक्टर सुरेंदर ने की।
अभिनय थिएटर के निदेशक डॉक्टर सुरेंदर ने आगे बताया कि इस प्रतियोगिता को करवाने का उद्देश्य बच्चो को एक प्लेटफार्म मुहैया करवाना है। ताकि उन्हें अपनी कला प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके। उन्होंने बताया कि जो भी प्रतिभाशाली बच्चे होंगे उन्हें शार्ट मूवी में मौका दिया जाएगा। अभी तो यह इवेंट ट्राईसिटी स्तर पर आयोजित किया जा रहा है। निकट भविष्य में नार्थ इंडिया स्तर पर होगा। बबिता ने बताया कि वो चाहते है कि इस इवेंट के माध्यम से बच्चे अपने देश की सभ्यता और संस्कृति से जुड़े।

No comments: