Tuesday 1 January 2019

कायस्थ सभा ने की अलग तरीके से की नए साल शुरुआत: कुष्ठ आश्रम में जाकर जरूरतमंद लोगो के बीच गर्म कपडे, कंबल, दवाइयाँ और मिठाइयां बांटी


By Tricitynews
Chandigarh 01st January,2019:- पिछले कुछ वर्षो से कायस्थ सभा चंडीगढ़ नये  साल का पहला दिन कुछ अलग ही तरीके से मनाती आ रही है। आज भी नए साल के अवसर पर अपने समाज कल्याण के अध्ययाय को आगे बढ़ते हुए कायस्थ सभा चंडीगढ़ के सदस्यगण अपने अध्यक्ष मनीष निगम के नेतृत्व में चंडीगढ़ के सेक्टर 47 स्थित कुष्ठ आश्रम में  जाकर जरूरतमंद लोगो के बीच गर्म कपडे, कंबल, दवाइयाँ  और मिठाइयां बांटी। कुष्ठ आश्रम में  जहा समाज व परिवारों से दुतकारे गये कुष्ठ रोगियों  बुजुर्ग, अपाहिज, लोगों को सहारा दिता जाता है, न केवल उनहें परिवार सा वातावरण दिया जाता है अपितु उनका हर तरह से देखभाल दवा आदि का भी यथा संभव  व्यवस्था की जाती है।
इस अवसर पर कायस्थ सभा के सदस्यगण ने आश्रम में चल रहे निर्माण कार्य में सहयोग किया और आश्रम में हो रही हरेक कार्यकलाप की जानकारी ली। कायस्थ सभा ने आश्रम को भविष्य में और भी सहयोग देने का आश्वाशन दिया। 
इस अवसर पर कायस्थ सभा, चंडीगढ़ के अध्यक्ष मनीष निगम, शिखा निगम, राकेश सिकरोरिया, टी पी श्रीवास्तव, जे पी श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव, अंजलि श्रीवास्तव, बी के श्रीवास्तव, मृदुला श्रीवास्तव, बी के भटनागर, बिपिन श्रीवास्तव, चंद्रशेखर श्रीवास्तव, के डी विद्यार्थी, अमित वर्मा, ह्रदयेश श्रीवास्तव  एव मीडिया/न्यूज़ कोऑर्डिनेटर  संजीव कुमार सम्मलित हुऎ।

No comments: