Wednesday 8 May 2019

टेलेंट स्पाट प्रोडक्शन ने की “आवाज़ आफ इंडिया” गायन प्रतियोगिता के शुभारंभ की घोषणा: प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून को प्राचीन कला केन्द्र के मोहाली स्थित काम्पलेक्स में होगा


By Tricitynews
Chandigarh 08th May:- टेलेंट स्पाट प्रोडक्शन ने “आवाज़ आफ इंडिया” नामक रचनात्मक गायन प्रतियोगिता के शुभारंभ की घोषणा आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में एक पत्रकारवार्ता के दौरान की । इस प्रतियोगिता की खासियत यही है कि इसमें कलाकारों का चयन केवल प्रतिभा के बल पर किया जाएगा। प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून को प्राचीन कला केन्द्र के मोहाली स्थित काम्पलेक्स में किया जाएगा। प्राचीन कला केन्द्र इस कार्यक्रम में बतौर स्थल भागीदार अपना योगदान दे रहा है । आवाज़ आफ इंडिया का आयोजन टेलेंट स्पाट प्रतियोगिता एवं फस्र्ट कट एप के संयुक्त प्रयास का नतीजा है । इसमें प्रतिभावान कलाकारों को बिना किसी सीमा के बड़ी बड़ी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने का भी मौका मिलेगा । इसके लिए प्रतिभागियों को बेहद आसान तरीके  से सबसे रोमांचक आडीशन एवं फस्र्ट कट एप पर रजिस्ट्र करना होगा । ये एप मनोरंजन जगत में रूचि रखने वाले लोगों के लिए सफलता के नए रास्ते खोलेगा । इस प्रतियोगिता का एकमात्र मकसद कच्ची प्रतिभाओं की खोज करके उन्हें निखारना है ताकि नई प्रतिभाओं को कला जगत में अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन करने का मौका मिले ।
इस कार्यक्रम को अनुभवी जज अपने अनुभव से मूल्यांकन करेंगे तथा फाईनल राउंड में चंडीगढ़ की कुछ जानी मानी हस्तियां बतौर जज शिरकत करेंगी । इनमें प्रमुख डा. हरविंदर कुमार शर्मा, श्रीमती निधि नारंग, अतुल शर्मा होंगे जो चुने हुए प्रतिभागियों में से टाप 3 का चुनाव करेंगे ।
इस कार्यक्रम के सूत्रधार जफर मेवाती का मानना है कि ये प्रतियोगिता उन लोगों के लिए आशा के नए द्वार खोलेगी जो प्रतिभावान होने के बावजूद एक सही मार्गदर्शन और दिशा के न मिलने की वजह से अपनी प्रतिभा को उजागर नहीं कर पाते ।
केन्द्र के सचिव सजल कौसर के अनुसार केन्द्र के प्रमुख लक्ष्यों में से एक संगीत जगत को उभरते कलाकारों का विकास एवं प्रचार है । इसी कारण के चलते केन्द्र ने इस प्रतियोगिता में बतौर स्थल भागीदार अपना योगदान दिया ।
इस प्रैस मीट को राज पाठक, जफर मेवाती, केन्द्र के सचिव सजल कौसर एवं रजिस्ट्रार डा. शोभा कौसर ने सम्बोधित किया ।


No comments: