Wednesday 15 May 2019

शहर के विकास के विभिन्न पहलुओं पर काम कर ताकत झौकेंगे: बंसल


By Tricitynews
Chandigarh 15th May:- लोक सभा सीट के लिए चंडीगढ़ से कांग्रेसी उम्मीदवार पवन कुमार बंसल ने कहा कि रिहायशी संपति को लीज होल्ड से फ्री होल्ड में बदलने की योजना 1996 में पारित की गई थी, उन्होंने व्यक्तिगत रूप से यूटी के प्रशासक के सलाहकार को सौपी थी। किरण खेर जी ने केवल कन्वरशन रेट को 1710 रूपये प्रति वर्ग गज से बढ़ाकर 84 हजार से 93 हजार रूपये प्रति वर्ग गज कर दिया है, अर्थात 5400 फीसदी की वृद्धि।
पवन कुमार बंसल सेक्टर 37 स्थित में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यह जनसभा मार्किट वेलफेयर एसोसियेशन द्वारा आयोजित की गई थी। जहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत हुआ। इस दौरान उन्होंने पवन कुमार बंसल को यहां की विभिन्न समस्याओं से भी अवगत करवाया। 
उन्होंने कहा कि भाजपा यह दावा की उज्जवला योजना के अंतर्गत शहर में मुफ्त एलपीजी का लाभ मिला है जबकि जमीनी हकीकत इससे दूर है, योजना के तहत केवल 32 लोगों को ही चंडीगढ़ में लाभ मिला है रिफिल की अधिक कीमत के कारण, लाभार्थी रिफिल करने में असमर्थ रहे और एक बार फिर भोजन पकाने के लिए ईंधन के रूप में लकड़ी, कोयला या गोबर का उपयोग जारी रखने के लिए मजबूर हैं।
 उन्होंने आश्वस्त किया कि  विभिन्न पुनर्वास योजनाओं के तहत उन अलॉटियों या वास्तविक बोनाफाइड ट्रांसफरीज (वर्तमान में रह रहे) को प्ंिलथ, टेनेमेंट्स या फ्लैटों का मालिकाना हक दिलवायेंगे जिनकी अलॉटमैंट के 10 या इससे ज्यादा साल पूरे हो गये हो। 
उन्होंने कहा कि शहर के पुरान गौरव को वापिस लाने के लिए प्रतिबद्ध है और स्वच्छता, ट्रैफिक, और हैल्थ तथा शहर के विकास के विभिन्न पहलुओं पर काम करेंगे तथा अपनी पूरी ताकत झौक देगें।




No comments: