Friday 4 October 2019

कोगटा फाइनेंसियल ने चंडीगढ़ में खोला अपना रीजनल आफिस


By Tricitynews
Chandigarh 04th October:- कमर्शियल वेहिकल में फाइनेंस सुविधा में देश की अग्रणी वितीय संस्था कोगटा फाइनेंसियल इंडिया ने चंडीगढ़ मध्य मार्ग पर अपने रीजनल कार्यालय का आज शुभारंभ किया। कार्यालय का उदघाटन कोगटा फाइनेंसियल के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण कोगटा ने किया उनके साथ सी   नयन कोगटा और नेशनल सेल्स मैनेजर संजय भटनागर  जोनल हेड आलोक तिवारी भी मौजूद थे।
अरुण कोगटा ने बताया कि कोगटा फाइनेंसियल इंडिया के देश भर में 8 रीजनल आफिस है। मुख्य कार्यालय जयपुर राजस्थान में है। कंपनी 1996 से अस्तित्व में है।  उन्होंने बताया कि कोगटा द्वारा नए पुराने कमर्शियल और रेगुलर वेहिकल के फाइनेंस और रिफाइनेंस की सुविधा उनके यहाँ उपलब्ध है। कस्टमर प्रोफाइल के हिसाब से और कंपनी की इनहाउस वेरिफिकेशन के बाद 24 से 48 घंटे के अंदर 90 फीसदी तक फाइनेंस मुहैया करवाया जाता है। कंपनी अभी 8 राज्यो में अपने 120 से अधिक आफिस से 1200 से अधिक कर्मचारियों के द्वारा 50000 से अधिक ग्राहकों को सेवा दे चुकी है।
अरुण कोगटा के अनुसार कंपनी अपने विस्तार के तहत जल्द ही उत्तर भारत सहित देश के अन्य राज्यो में अपने आफिस खोलेगी।
रीजनल हेड विनय कुमार ने बताया कि कंपनी के फिलहाल लुधियाना चंडीगढ़ अम्बाला एवम भटिंडा कार्यालय चंडीगढ़ से सम्बद्ध हैं एवम अगले साल के अंदर पंजाब एवं हरियाणा में कंपनी अपने 20 कार्यालय खोलेगी।

No comments: