Thursday 12 December 2019

‘हुकम दा यक्का’ पंजाबी फिल्म को सिनेमाघरों में एक अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा


By Tricitynews
Chandigarh 12th December:- पंजाबी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए, फोक स्टुडिओज़ और पंजीरी प्रोडक्शंज़, एक नई पंजाबी फिल्महुकम दा यक्कालेकर रहे हैं। फिल्म एक अनोखी कहानी पर आधारित है जो कॉमेडी, रोमांस और फैमिली ड्रामा को दर्शाएगी। जीवन की सामान्य घटनाओं से हँसी पैदा करने की कोशिश की गई।
फिल्म राजेश बावा, सैबी साँझ और मैक जी द्वारा निर्मित है और इस के सह-निर्माता हैं सविता जम्वाल और हरप्रीत रहेलु । फिल्म की कहानी लिखी है तेजी संधु ने और इस का निर्देशम भी उन्ही के द्वारा किया जायेगा। प्रीत बाठ और जस्सी कौर मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि सोनु बाजवा, खुशी राजपुत, मलकीत रौनी व् संजीव कलेर फिल्म में अलग-अलग भूमिकाएँ निभाते नज़र आएंगे। फिल्म का संगीत रुपन काहलों द्वारा त्यार किया जायेगा और इस के गीतों को लिखेंगे जग्गी जगोवाल।
फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रीत बाठ ने कहा कि फिल्म को इसकी अलग कहानी और अवधारणा के लिए लोगों द्वारा देखा और सराहा जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाबी दर्शक अब कुछ अलग करने की उम्मीद करते हैं और इस पर ध्यान केंद्रित करते हुए फिल्म बनाई गई है।
फिल्म की मुख्य अदाकारा जस्सी कौर ने कहा, "मुझे ख़ुशी इस फिल्म और टीम के साथ जुड़ने की। उन्होंने ने आगे कहा की उनको पूरी उम्मीद है की ये फिल्म दर्शकों पे एक छाप ज़रूर छोड़ेगी।   
निर्देशक, तेजी संधु, ने कहा, "मुझे पुरी उम्मीद है की इस टीम के साथ जुड़ के वो इस फिल्म को बहुत हे ज्यादा अच्छा बनाने की कोशिश करेंगी और उम्मीद करुंगी की इस फिल्म द्वारा एक बहुत ही अच्छा सन्देश दर्शकों को दिया जाये"
निर्माता राजेश बावा, सैबी साँझ और मैक जी ने कहा कि दिनचर्या कैसे लोगों के जीवन में बदलाव ला सकती है यह फिल्म की अवधारणा है। उन्होंने कहा कि फिल्म को तकनीकी रूप से मजबूत बनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया था और पंजाबी दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे।

No comments: