Saturday 22 April 2017

चंडीगढ़ बॉडी बिल्डिंग एवम फिटनेस एसोसिएशन की कार्यकारिणी की घोषणा

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 22nd April:- चंडीगढ़ बॉडी बिल्डिंग एवम फिटनेस एसोसिएशन की ओर से आज अपनी नई चुनी गई कार्यकारिणी की घोषणा की गयी। जिसमें गुरदीप सिंह को बतौर अध्यक्ष, जॉन बेदी को प्रधान, गुरसेवक सिंह साबी बतौर महासचिव एसोसिएशन का कार्यभार संभालेगें।
चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकारवार्ता में एसोसिएशन के महासचिव गुरसेवक सिंह साबी ने बताया कि अतुल सोनी गुरसेवक मान कोओर्डिनेटर, लखवीर सिद्धु को कोषाध्यक्ष, गुरमुख काहलों और सर्वपरीत को उप प्रधान, मनदीप मकोल भास्कर सिंह को सचिव, प्रतीक राय को वरिष्ठ उप-प्रधान एवं अमनदीप को मिडिया प्रभारी आदि का कार्यभार दिया गया है। 
एसोसिएशन के प्रधान जॉन बेदी ने बताया कि यह एसोसिएशन वाब्बा के अंतर्गत पंजीकृत है। इसका मुख्य उद्देश्य बॉडी बिल्डिंग को युवाओं में प्रोत्साहित करना है। उन्होंने बताया कि आने वाले समय मे चंडीगढ़ में मिस्टर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। जिसके लिए उनकी एसोसिएशन युवाओं को सही मार्गदर्शन देगी। 
एसोसिएशन के अध्यक्ष गुरदीप सिंह के अनुसार आज के युवा नशे की तरफ बढ़ रहे हैं उन्हें रोकने के लिए जबरदस्ती की जगह रूची बढाने की आवश्यकता है। इसी मुद्दे को लेकर हम ईनाम राशि को बढ़ा कर 51000 करेंगे ताकि युवाओं को आकर्षित किया जा सके। 
मि. इंडिया बंटी सिंह के अनुसार युवाओं में डाइट मिलने की कमी के कारण वे बाडी बिल्डिंग से दूर हो रहे हैं। पंजाब पुलिस में बतौर डीएसपी तैनात अतुल सोनी दो कि इस संस्था मे कोओर्डिनेटर का कार्य भी कर रहें हैं, ने बताया कि व्यक्ति में रोल मॉडल होना चहिए तब ही किसी युवा के जीवन बदल सकते हैं।

No comments: