Wednesday 2 January 2019

अगरक्रान्ति मंच पंचकूला ने नव वर्ष के मौके पर 120 गरीब बच्चो को बांटे कम्बल


By Tricitynews
Chandigarh 02nd January:- अगरक्रान्ति मंच पंचकूला द्वारा आज नव वर्ष के मौके पर 120 गरीब बच्चो को कम्बल बांटे गए। ये वो गरीब बच्चे है, जिन्हे परमार्थ फॉउंडेशन की चैयरमेन रचनाराय अपने निजी समय से कुछ समय निकाल कर फ्री पढ़ाती है।  रचना राय ने बताया कि वह इन बच्चो के भविष्य को संवारने के लिए उनको फ्री में पढ़ाती है। ये बच्चे एक तरह से उनका परिवार है।
अगरक्रान्ति मंच से रमेश अग्रवाल ने कहा कि वह ऐसे बच्चो की यथासंभव मदद के लिए हर समय तैयार है। जो भी इन बच्चों को जरूरत की चीज़ चाहिए वह मुहैया करवाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि सभी को ऐसे बच्चों की मदद करनी चाहिए।
अगरक्रान्ति मंच के प्रमोद जिंदल ने बताया कि मंच हर वक़्त ऐसे कार्य करने के लिए तत्पर रहता है और हमेशा ही तैयार रहेगा। मंच पहले भी समाज के लिए ऐसे कार्य करता रहता है,  जैसे लंगर की सेवा, विकलांगो को ट्राइसिकल, व अन्य कार्य करता आया है।
 सौरव गर्ग ने कहा की दान से बड़ा कोई पुण्य नहीं है। अगर क्रांति मंच ऐसे ओर भी कार्य  करता रहेगा। सर्दी के मौसम में कम्बल लेकर बच्चों में बहुत उत्साह था।
इस मौके पर रमेश अग्रवाल(राम फैब्रिकेटर),प्रमोद जिंदल,कृष्ण गोयल, सौरव गर्ग,यश गर्ग,सुनीत सिंगल,राजेश वशिस्ठ ज्योतिष आचार्य, अमन गर्ग व अन्य लोग उपस्थित हुए।



No comments: