Monday 30 September 2019

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड डिज़ाइन ने फ्रेशर पार्टी का किया आयोजन: अक्षित बने मिस्टर फ्रेशर और जसमीत बनी मिस फ्रेशर


By Tricitynews
Chandigarh 30th September:- रैंप वॉक, डांस परफॉर्मेंस, 60-70 के दशक के गेटअप में थिरकते स्टूडेंट्स और  स्टूडेंट्स का शोर शराबा ये सब कुछ देखने को मिला इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड डिज़ाइन की फ्रेशर पार्टी-" फैशन एरा" में। यहाँ पर संस्थान के स्टूडेंट्स और मैनेजमेंट ने खुशी मस्ती और हंसी के ठहाकों के खूब एन्जॉय किया इस फ्रेशर पार्टी के आयोजन का मकसद नए स्टूडेंट्स को संस्थान परिवार का एक अहम हिस्सा होने का एहसास कराना। इस अवसर पर 60-70 के दशक के गेटअप में मौजूद लड़कियाँ बेहद ही हसीन और आकर्षक दिख रही थी। वही इस दौरान मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर सहित अन्य कई केटेगरी में प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया ।अक्षित को यहाँ मिस्टर फ्रेशर तो वहीँ जसमीत को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाज़ा गया।आश्रय और आकाश मिस्टर फ्रेशर के फर्स्ट और सेकंड रनर अप चुने गए। इसी तरह मिस फ्रेशर केटेगरी में नवजोत और शिवानी को फर्स्ट और सेकंड रनर अप चुना गया। योगराज और करीना को मिस्टर कॉंफिडेंट और मिस कॉंफिडेंट के खिताब से नवाज़ा गया। दीक्षित को मिस्टर स्टाइल आइकॉन और मेघना को मिस स्टाइल आइकॉन चुना गया। आश्रय को मिस्टर डैशिंग और सिन्धुजा को मिस मोस्ट ग्लैमरस चुना गया।    
बेस्ट वाक का खिताब ज्वाला को मिला तो वहीँ मिस ब्यूटीफुल हेयर का खिताब महक को मिला इसी तरह दिव्या को फ्रेश फेस, शालिका को बेस्ट पर्सनॅलिटी और कंचन को मिस चार्मिंग के खिताब से नवाज़ा गया। डायरेक्टर्स चॉइस अवार्ड दीक्षित और आश्रय को मिला। 
जीरकपुर के होटल पार्क प्लाज़ा में आयोजित फ्रेशर पार्टी के दौरान संस्थान के स्टूडेंट्स ने क्लासिकल, वेस्टर्न और पंजाबी गीत संगीत की धुनों पर डांस परफॉर्मेंस दी। इसके अलावा स्टूडेंट्स ने गीत संगीत की धुनों पर मॉडलिंग भी पेश की। स्टेज पर स्टूडेंट्स द्वारा दी जा रही लगभग प्रत्येक परफॉर्मेंस पर हॉल में मौजूद सभी सदस्यों ने जमकर लुत्फ उठाया और तालियों की गड़गड़ाहट से परफ़ॉर्मर की हौंसला अफ़ज़ाई की। इसी दौरान हाल में मौजूद स्टूडेंट्स और स्टाफ सदस्यों को भी कई गीतों की धुनों पर थिरकते देखा गया।
संस्थान की निदेशिका विमी वंसिल ने संतान से जुड़ रही नई गर्ल स्टूडेंट्स को इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड डिज़ाइन की पुत्री की संज्ञा से नवाजते हुए उनका स्वागत और आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम स्टूडेंट्स में फर्टेर्निटी का अहसास आता है। उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्टूडेंट्स सराहना करते हुए उनके द्वारा की गई जी तोड़ मेहनत का आभार प्रकट किया। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने स्टूडेंट्स को अपने शैक्षणिक लक्ष्य पर भी ध्यान केंद्रित रखने की अपील की। उन्होंने इस मौके संस्थान द्वारा दी जा रही शैक्षणिक गतिविधियों पर भी प्रकाश डाला।

1 comment:

lymacsau said...

Great post, thanks for sharing!

Hương Lâm với website Huonglam.vn chuyên cung cấp máy photocopy toshiba cũ và dòng máy máy photocopy ricoh cũ uy tín, giá rẻ nhất TP.HCM