Thursday 15 December 2016

आजाद प्रत्याशी ने शक्ति प्रदर्शन कर पॉलिटिकल पार्टियों को दिया ओपन चैलेंज

By Tricitynews Reporter
Chandigarh 15th December:-नगर निगम चुनावों में आजाद प्रत्याशी पार्टियों के कैंडिडेट्स को कड़ी टक्कर दे रहे है। वार्ड नंबर-11 से आजाद मैदान में उतरे राजेश पासवान ने एक बड़ी सभा का आयोजन कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। उनकी इस सभा में सैकड़ों की संख्या में समर्थक मौजूद रहे।
जनसभा के दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह नेता नहीं बल्कि समाज सेवी है और जनता के बीच में समाज की सेवा के लिए मैदान में उतरे है। इस दौरान उनके समर्थन में अविनास सिंह कॉलोनी के सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे और राजेश कुमार पासवान को भारी मतों से चुनावों में विजय बनाने की अपील की। इस दौरान लोगों का बड़ा हुजूम देखने को मिला।
राजेश कुमार ने नेताओं पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जनता फ्ल्मिी कलाकारों और हीरों को शौक में देखने आती है। उनके समर्थन में आई इस जनता ने उन्हें पब्लिक का नायक बना दिया है। वह लगातार इलाके के विकास के लिए कार्य करते रहेगें। उन्होंने पहले इस इलाके में गरीब लड़कियों की शादी से लेकर अन्य कई समाजिक गतिविधियों को आयोजन किया है। जिसके चलते क्षेत्र की जनता उन्हें प्रेम करती है। जिसका सुबूत 18 दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनावों में खुलकर सामने जाएगा।



No comments: