Tuesday 21 May 2019

ईमानदारी और मेहनत से किया काम सभी को पसंद आता है: दृष्टि ग्रेवाल


By Tricitynews
Chandigarh 21st May:- 24 मई को रिलीज हो रही पंजाबी फिल्म मुकलावा में बड़ी बहन का किरदार निभा रही दृष्टि ग्रेवाल ने अपने फ़िल्मी कैरियर और फ़िल्मी सफर के शुरुआत के अनुभव साँझा किये।
दृष्टि ग्रेवाल के अनुसार उन्होंने पांच साल पहले अपने करिअर की शुरुआत 2014 में पंजाबी फिल्म रोमियो रांझा से की, जिसमें उनके अपोजिट जैजी बी थे। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की, जैसे 2015 में फिल्म मिट्टी फरोल जोगिया, 2017 में फिल्म हार्ड कौर, 2018 में फिल्म हंकार की। और अब हाल ही में उनकी एक और पंजाबी फिल्म रही है, जिसका नाम है मुकलावा। यह 24 मई को रिलीज होगी। दृष्टि ग्रेवाल का कहना है की उन्हें विरासत पंजाबी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न और पीटीसी पंजाबी अवॉर्ड में बेस्ट क्रिटिक एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है।
फिल्म मुकलावा के बारे में उन्होंने बताया कि मुकलावा एक पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी पीरियड फिल्म है। दो बहन और दो भाईयों की कहानी पर आधारित है। इसमें वो और सोनम बाजवा बहनें हैं। वो सोनम की बड़ी बहन का किरदार निभा रही हूं जिसका नाम चन्नो है और सोनम का नाम होता है तारो। जिनकी शादी दो सगे भाई एमी विर्क और सरबजीत सिंह चीमा के साथ होती है। बोलीं- फिल्म में दिखाया गया है कि शादी तो दोनों की साथ होती है लेकिन बड़ी बहन चन्नो को तो विदा कर देते हैं लेकिन छोटी बहन यानि तारो की विदाई नहीं होती। और पूरी फिल्म इसी पर आधारित है। उन्होंने बताया कि मुकलावा हमारे ग्रामीण सभ्यता को दर्शाती फिल्म है। ये पारिवारिक फिल्म है।  इस फिल्म में उनके साथ गुरप्रीत सिंह गुग्घी, बीएन शर्मा, करमजीत सिंह अनमोल, निर्मल ऋिषि, सरबजीत सिंह चीमा सहित कई अन्य अदाकार भी हैं और सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है। फिल्म का निर्देशन  सिमरजीत सिंह ने किया है। इसे  'व्हाइट हिल स्टूडियो' की तरफ से बनाई गई है। आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर दृष्टि बोलीं कि उनकी इस साल के आखिर में एक हॉलीवुड फिल्म बेयरफुट वारियर्स भी रिलीज होगी। इसके डायरेक्टर है कविराज। फिल्मी करिअर की शुरूआत को लेकर वह बोलीं- आर्मी फैमिली से हूं, घरवाले नहीं चाहते थे कि वो जॉब करें ना कि फिल्में। उन्होंने जॉब की फिर सोचा अब अपनी चाहत पूरी कर लेती हूं। फिर क्या था 2013 में दोस्त के जरिए फिल्म में काम करने का मौका मिल गया। इसी बीच अवॉर्ड भी मिले। घरवालों ने उनका काम देखा तो गिले-शिकवे भी दूर हो गए। अगर ईमानदारी और मेहनत के साथ काम किया जाए तो काम सभी को पसंद आता है। 

No comments: